Hollywood

 

Scream  फिल्म जगत में मिलियन रिकॉर्ड की वैसे तो बहुत फिल्म बनती हैं, लेकिन पिछले एक महीने से बॉक्स ऑफिस Box office पर कब्ज़ा जमाए बैठी‘स्पाइडर मैन- नो वे होम’ (Spider Man: No way Home) को अब टक्कर देने के लिए रविवार को स्टूडियो एस्टीमेंट पैरामाउंट पिक्चर्स की फिल्म “स्क्रीम” (Scream) पर्दे पर आ चुकी है। पहले हफ्ते के वीकेंड पर 30.6 मिलियन डॉलर के साथ शुरुआत फिल्म ने हॉलीवुड के पर्दे पर अपनी धमाकेदार शुरुआत की। “स्क्रीम” Scream सेल्फ रीक्ल फिल्म है । जो फैंचाइजी की अब तक पांचवीं फिल्म है । फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है कि जहां से खत्म होती है वहीं से शुरू होती है। इस फिल्म में नए कलाकारों को पेश किया गया ।पैरामाउंट के माने तो, फिल्म ने सोमवार को 35 मिलियन डॉलर की रिकॉर्ड कमाई की । इस फिल्म को बनाने में लगभग 24 मिलियन डॉलर की लागत आई थी, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में अब तक 50 मिलियन डॉलर की कमाई हो चुकी है।

साल की पहली सफल फिल्म Scream

“स्क्रीम” साल 2022 की सबसे सफल फिल्म हो चुकी है। साल की पहली फिल्म सफल होने के बाद इसके निर्माताओं को उम्मीद जागी है, कि सिनेमाघरों में फिर से स्थिरता “Stability” आ सकती है । कोरोना और ओमिक्रॉन काल में बढ़ते खतरे को देखते हुए फिल्मों की रिलीज डेट को आगे पीछे बढ़ाना पड़ रहा है । इस फिल्म में अभिनय करने वालों की भरमार है नेव कैंपबेल, कर्टेनी कॉक्स, डेविड आर्क्वेट, मार्ले शेल्टन, मेलिसा बर्रेरा, जेना ओर्टेगा, डायलन मिनेट, जैक कैड ने इस फिल्म में अभिनय किया है। Scream को मैट बेट्टीनेली-ओल्पिन, टायलर जिलेट ने निर्देशन किया है , तो वही Scream की कहानी जेम्स वेंडरबिल्ट, गाइ बुसिक ने लिखी ।

स्पाइडर मैन-नो वे होम को पहुंचाया दूसरे नंबर पर

Scream ने हॉलीवुड पर्दे पर आते ही धमाल मचा रही ” स्पाइडर मैन-नो वे होम” को दूसरे नंबर पर पहुंचा दिया, हालांकि फिल्म फिर भी बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है। Spiderman-No way home ने रिलीज के अपने 5 हफ्ते बाद भी 20.8 मिलियन डॉलर की कमाई की, सोनी पिक्चर्स ( Sony Pictures ) ने मार्टिन लूथर किंग की जूनियर वीकेंड पर फिल्म को रिलीज किया था। No way home ने सोमवार को घरेलू बाजार में अब तक कुल कमाई 703 मिलियन डॉलर की है। देखा जाए ब्लैक पेंथर Black Panther को ग्रोस वेल्यू को पार करते हुए चौथे स्थान पर पहुंच जाएगा। पूरी दुनिया में “स्पाइडर: मैन नो वे होम” ने 1.6 बिलियन डॉलर की अब तक कमाई की । “स्पाइडर मैन नो वे होम” भारत में साल 2021 16 दिसंबर को रिलीज हुई , साथ ही फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स अभी तक मिल रहा है ।

 

यह भी पढ़ें:

Punjab: छत्तीसगसढ़ के सीएम भूपेश बघेल ,शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह के खिलाफ FIR, कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करना पड़ा भारी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

 

SHARE