June 14, 2024
  • होम
  • Karnataka Election : विधानसभा चुनाव में शुरू हुई मध्य प्रदेश की पॉलिटिक्स

Karnataka Election : विधानसभा चुनाव में शुरू हुई मध्य प्रदेश की पॉलिटिक्स

नई दिल्ली : विधानसभा चुनाव में नेता प्रचार के लिए अपने तरकश के सारे तीर निकाल चुके है. कई प्रदेशों के सीएम भी पहुंच रहे है प्रचार करने के लिए. इसी क्रम में बीजेपी ने कद्दावर नेता और मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान प्रचार करने के लिए कर्नाटक पहुंचे थे. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कांग्रेस नेताओं पर जमकर निशाना साधा. वहीं कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौहान पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह झूठ बोलने के लिए मध्य प्रदेश छोड़कर कर्नाटक चले गए है.

तीन विधानसभाओं में कर रहे प्रचार

एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह 27 अप्रैल को कर्नाटक दौरे पर है. उन्होंने चिक्कोडी विधानसभा में चुनाव प्रचार किया. चिक्कोड़ी विधानसभा में उनके साथ सीएम बसवराज बोम्मई भी मौजूद थे. इसके अलावा शिवराज सिंह चौहान हुक्केरी में भी प्रचार करेंगे.

शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को करप्शन करने वाली पार्टी बताया. उन्होंने कांग्रेस को ट्रिपल-सी की संज्ञा दी. ट्रिपल सी यानी- करप्शन, कमीशन, क्राइम है. इसी का जवाब कमलनाथ दिया है. कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश के किसानों को धोखा दिया है और वहां जाकर उलटे-सीधे बयान दे रहे है. कमलनाथ ने कहा कि कुछ दिन पहले शिवराज सिंह ने रीवा में कहा था कि हमने किसानों की आमदनी दोगुनी कर दी है. लेकिन जब हमने पता किया तो किसानों अपनी लागत मूल्य भी नहीं मिल पा रहा है.

यह भी पढ़ें-

Ateeq-Ashraf Murder: आखिरी बार 7-8 दिन पहले घर आया था आरोपी लवलेश तिवारी, पिता ने कहा हमसे कोई मतलब नहीं

बड़ा माफिया बनना चाहते थे तीनों शूटर्स, पहले भी किए थे कई सारे मर्डर, जानिए अतीक को मारने वालों की

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन