April 16, 2024
  • होम
  • Video: अब इंस्टाग्राम और फेसबुक की राह पर LinkedIn, टाइमलाइन पर भी दिखेंगे शॉर्ट वीडियोज

Video: अब इंस्टाग्राम और फेसबुक की राह पर LinkedIn, टाइमलाइन पर भी दिखेंगे शॉर्ट वीडियोज

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : March 30, 2024, 8:22 am IST

नई दिल्ली : शॉर्ट वीडियो का बाज़ार हर दिन बढ़ रहा है, लाखों लोग लिंक्डइन जॉब सर्च प्लेटफॉर्म का उपयोग करते हैं. ये एक प्रोफेशनल सोशल वेबसाइट है जहां लोग अपना नेटवर्क बनाते हैं. बता दें कि लिंक्डइन ने पिछले साल सरकारी आईडी का सत्यापन शुरू किया था और अब कंपनी एक नई योजना बना रही है. साथ ही शार्ट वीडियो अब इंस्टाग्राम और फेसबुक जैसे लिंक्डइन पर भी दिखाई देने वाले है. हालांकि टेकक्रंच की रिपोर्ट के मुताबिक लिंक्डइन शॉर्ट वीडियो फॉर्मेट का परीक्षण कर रहा है. टेस्ट के बाद यूजर्स के फीड में शॉर्ट वीडियो भी दिखाई देंगे.

टाइमलाइन पर भी दिखेंगे शॉर्ट वीडियोज

पहले लिंक्डइन वीडियो लैंडस्केप मोड में प्रदर्शित किए जाते थे, लेकिन विभिन्न प्लेटफार्मों पर शॉर्ट्स वीडियो की सफलता के बाद कंपनी अब शॉर्ट वीडियो पर भी विचार कर रही है, नए अपडेट के साथ लिंक्डइन में एक समर्पित शॉर्ट्स वीडियो टैब दिखने वाला है. बता दें कि इस फीचर का इस्तेमाल केवल बीटा यूजर्स ही कर सकते हैं, और पहले ये बताया गया था कि लिंक्डइन भी एक वीडियो गेम जारी करने की योजना बना रहा है.LinkedIn में आ रहा इंस्टाग्राम और फेसबुक जैसा फीचर, शॉर्ट वीडियो फीड की  टेस्टिंग शुरू | Instagram and Facebook like feature coming in LinkedIn,  testing of short video feed started | LinkedIn

बता दें कि LinkedIn पर यूजर्स को ऑनलाइन गेम खेलने का भी ऑप्शन मिलेगा. हालांकि गेम के नाम Queens, Inference और Crossclimb बताए जा रहे हैं. LinkedIn के एक प्रवक्ता ने भी गेम फीचर का दावा किया है लेकिन लॉन्चिंग तारीख के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है.

Deoria cylinder Blast: यूपी के देवरिया में भीषण हादसा, सिलेंडर फटने से महिला संग 3 बच्चों की गई जान

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो