Tata Motors ने अपनी गाड़ियों के बढ़ाए दाम! खरीदारों को बड़ा झटका

Tata Motors: देश में गाड़ियों का प्रोडक्शन करने वाली टाटा मोटर्स (Tata Motors) कंपनी ने अपनी खरीदारों को अब बड़ा झटका दे दिया है. ऐसे में अब लोगों को टाटा मोटर्स की गाड़ी खरीदने के लिए पहले से ज्यादा पैसे चुकाने होंगे। टाटा मोटर्स ने अपने Passenger Vehicles की कीमतों में इजाफा कर दिया है. ये इजाफा औसतन 0.9 फीसदी का होगा। बढ़ाई गई कीमतें 2 दिन बाद मतलब कि 7 नवंबर से लागू कर दी जाएगी।

 

टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने बढ़ाए दाम!

टाटा मोटर्स (Tata Motors) के खरीदारों के पास कम दाम में गाड़ी लेने के लिए केवल एक ही दिन बचा है. Tata Motors इस समय अपने मॉडल Tiago, Punch, Nexon, Harrier और Safari की बिक्री कर रही है. इन गाड़ियों के और भी एडिशन उपलब्ध हैं.

कंपनी ने जारी किया बयान

टाटा मोटर्स ने शनिवार को जारी किये बयान में अपनी गाड़ियों की बढ़ी हुई कीमतों के बारे में ऐलान किया। गाड़ियों की कीमतों में मॉडल और वेरिएंट्स के तहत अलग-अलग इजाफा किया जा रहा है. कंपनी ने बताया कि औसतन इजाफा 0.9 फीसदी का है. इससे पहले जो दाम कंपनी में बढ़ाए थे वो जुलाई 2022 के महीने में बढ़ाए थे. उस समय टाटा मोटर्स ने अपनी गाड़ियों में 0.55 प्रतिशत का इजाफा किया था.

 

Tata की Nexon है टॉप SUV

 

SUV गाड़ियों की बिक्री करने में Tata Motors सबसे आगे है.अक्टूबर 2022 में Tata Nexon SUV नंबर वन पर कायम रही है. बीते महीने Tata Motors ने अपनी Nexon SUV की कुल 13767 यूनिट्स की बिक्री की है. Nexon की कीमत 7.60 लाख से शुरू होकर 14.08 लाख रुपये तक जाती है. बता दें, यहाँ पर बताई गई सभी कीमतें एक्स-शोरूम है.

 

यह भी पढ़ें :

 

Delhi Excise Case: बीजेपी बोली- ‘अरविंद केजरीवाल का अहंकार टूटेगा, AAP के पास सवालों का नहीं है जवाब’

मनीष सिसोदिया का दावा! बीजेपी ने मेरे खिलाफ सभी सीबीआई, ईडी मामलों को बंद करने की रखी पेशकश

 

Latest news