Next Gen KTM 390 Adventure: नेक्स्ट-जेन केटीएम 390 एडवेंचर हुई सड़कों पर स्पॉट, जानें किससे होगा मुकाबला?

नई दिल्लीः नेक्स्ट जेनरेशन केटीएम 390 एडवेंचर को फिर से एक बार टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। दरअसल, इस बार टीएफटी डिस्प्ले और बाइक के दाहिने हिस्से की खास जानकारियां सामने आई हैं। चलिए अब जानते हैं इस नई बाइक(Next Gen KTM 390 Adventure) में क्या-क्या मिलने वाला है।

डिजाइन

बता दें कि 390 एडवेंचर का मुख्य फ्रेम और इंजन मौजूदा(Next Gen KTM 390 Adventure) 390 ड्यूक के समान होगा। इसके साथ ही सबफ्रेम एक अलग यूनिट हो सकता है, जो कि एक पीछे की सीट और सामान का वजन उठाने में सक्षम होगा। हालांकि, मौजूदा 390 एडवेंचर में काफी क्लीन और स्मूथ टेल सेक्शन मिलता है। इसमें ऐसा लगता है कि 2025 मॉडल में और भी नैरो यूनिट मिलेगा। इलके साथ ही मौजूदा बाइक में एक लंबी स्पोर्ट-टूरर से लेकर नेक्स्ट जेनरेशन के मॉडल में एक रैली-स्टाइल मशीन तक पूरे डिज़ाइन लुक को बदल दिया गया है।

जानें किससे होगा मुकाबला?

जानकारी दे दें कि मौजूदा 390 एडवेंचर को चार वेरिएंट्स में पेश किया गया है। वहीं, इसकी एक्स शोरूम कीमतें 2.81 लाख रुपये से 3.61 लाख रुपये के बीच है। इसके साथ ही केटीएम 390 एडवेंचर का मुकाबला एक सिफिशिएंट व फुली एडवांस नई रॉयल एनफील्ड हिमालयन , हाल ही में लॉन्च हुई होंडा एनएक्स500 और बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस से होगा।

यह भी पढ़ें- http://UP Police Exam: आज से डाउनलोड करें परीक्षा सिटी स्लिप, जानें कब जारी होंगे UP सिपाही परीक्षा के प्रवेश पत्र

Latest news