April 16, 2024
  • होम
  • X Update: एलन मस्क ने जारी किया ऑडियो-वीडियो कॉलिंग फीचर, जानें कौन- कौन उठा सकते है इस फीचर का लाभ

X Update: एलन मस्क ने जारी किया ऑडियो-वीडियो कॉलिंग फीचर, जानें कौन- कौन उठा सकते है इस फीचर का लाभ

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : February 27, 2024, 10:16 am IST

नई दिल्ली: माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, अब एक नया फीचर पेश किया है. फीचर X का काफी समय से इंतजार किया जा रहा था,और अब एलन मस्क ने इसे प्रकाशित किया है. X में ऑडियो और वीडियो कॉलिंग फीचर है जिसका इस्तेमाल iOS और Android यूजर्स एक साथ कर सकते हैं. iOS अपडेट पिछले साल ही आया था, लेकिन अब इसको अपडेट कर दिया गया है.

ऑडियो-वीडियो कॉलिंग का नया फीचरx formerly twitter to get video and voice calling feature soon confirms  elon musk - Tech news hindi - X (Twitter) पर होगी वीडियो और ऑडियो कॉलिंग,  सबसे बड़ा फीचर ला रहे

बता दें कि X के मालिक एलन मस्क ने अपने एक पोस्ट के द्वारा X के इन नए फीचर की जानकारी दी है, और एलन मस्क ने बहुत पहले ही कहा था कि X में कॉलिंग का फीचर भी दिया जाएगा. हालांकि X ने ऑडियो और वीडियो कॉलिंग का फीचर भले ही जारी कर दिया है लेकिन ये सभी के लिए उपलब्ध नहीं है.

जानें कौन- कौन उठा सकते है इस फीचर का लाभElon Musk Goes All-Digital: अपना फोन नंबर छोड़ देंगे एलन मस्क, X पर ऑडियो- वीडियो कॉल से करेंगे बातचीत! | 📲 LatestLY हिन्दी

हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि X का वॉयस और वीडियो कॉलिंग फीचर केवल उन्हीं यूजर्स के लिए उपलब्ध है जिनके पास X का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन है. कॉल X की विशेषताएं आपकी प्राइवेसी की भी रक्षा करती हैं. आप अपना आईपी पता छिपा सकते हैं. जैसा कि आप जानते हैं, एलोन मस्क X को एक सुपर ऐप में बदलने की तैयारी कर रहे हैं. इस विषय पर कई समाचार रिपोर्टें भी आ चुकी हैं. दरअसल कुछ दिन पहले खबरें आई थीं कि X में पेमेंट का फीचर आ रहा है. इसके साथ ही खरीदारी के विकल्प भी मिलेगा.

WhatsApp Tips: बिना किसी थर्ड-पार्टी ऐप्स का उपयोग किए WhatsApp चैट को सेटिंग से जानें कैसे करें लॉक

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो