May 21, 2024
  • होम
  • पेड़ को गले लगाने के 1500 रुपये, बेंगलुरू की कंपनी का ऐड Viral

पेड़ को गले लगाने के 1500 रुपये, बेंगलुरू की कंपनी का ऐड Viral

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : April 18, 2024, 9:41 am IST

नई दिल्ली। Bengaluru Company Offering Hugging Tree: लंबे समय तक शहर की भीड़ और शोर में रहने के बाद लोग शांत सी जगह जाना पसंद करते हैं। यहां तक कि लोग आज-कल पार्क या बगीचे में भी घूमना पसंद करते हैं। भारत की स्टार्टअप राजधानी बेंगलुरु में एक नया बिजनेस शुरू हुआ है, जो लोगों की इस आवश्यकता को पूरा करना चाहता है।

इस कंपनी की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। इसी बीच एक स्क्रीनशॉट तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें “फॉरेस्ट बाथिंग एक्सपीरियंस” के टिकट बेचे जा रहे हैं, जिसकी कीमत 1500 रुपये है। वायरल स्क्रीनशॉट के अनुसार, 28 अप्रैल को होने वाले इस खास इवेंट के लिए लोग टिकट खरीद रहे हैं।

कब्बन पार्क में होगा इवेंट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह इवेंट बेंगलुरु के कब्बन पार्क में होगा। इस कार्यक्रम का खास मकसद लोगों को अच्छे वातावरण के साथ तनाव कम करने पर जोर देना है। इसके साथ ही लोगों को भाग दौड़ भरी जिंदगी से थोड़ी देर के लिए राहत देने की कोशिश रहेगी।

बता दें कि इस खास कार्यक्रम के लिए टिकट की कीमत 1500 रुपये है। ऑनलाइन यूजर्स ने भी इस इवेंट का टिकट लेने की इच्छा जताई। लेकिन इसके सारे टिकट बिक चुके हैं। इसके बाद कुछ लोगों ने इसको फर्जी भी बताया।

यह भी पढ़ें- 

X पर अकाउंट बनाने के लिए लगेंगे पैसे, Elon Musk ने किया बड़ा बदलाव

IPL Highlights: एक मैच 549 रन और टूट गए ये 5 महारिकॉर्ड

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन