July 17, 2024
  • होम
  • Bengaluru: अपनी शर्ट पर लगे पान की पीक को महिला ने किया शेयर, बोली ड्राईवर ने की ऐसी हरकत

Bengaluru: अपनी शर्ट पर लगे पान की पीक को महिला ने किया शेयर, बोली ड्राईवर ने की ऐसी हरकत

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : June 4, 2024, 7:41 pm IST

बेंगलुरू: सड़कों पर चलते समय कई बार तेज गाड़ी की रफ्तार की वजह से हमारे कपड़ों पर कीचड़ के छींटे पड़ जाते हैं, जिसकी वजह से हमको बहुत ही बुरा लगता है, जबकि कई बार तो कुछ लोग इतने अभद्र होते हैं कि, जान बूझ कर किसी के ऊपर गुटखा या पान खाकर थूक देते हैं. कुछ इसी तरह का मामला कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू (Bengaluru) से देखने को मिला है.जिसको लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गयी है. सोशल मीडिया पर लोग ऐसी हरकत करने वालों के खिलाफ खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

बेंगलुरू की है यह घटना

आइटी सिटी बेंगलुरू (Bengaluru) में रहने वाली एक महिला ने आरोप लगाया है कि, जब वह शहर के इंदिरानगर में घूम रही थी, तब एक ऑटो रिक्शा चालक ने उस पर थूक दिया. उस महिला ने अपनी सफेद शर्ट और दाहिने हाथ पर लगे लाल थूक के निशान की तस्वीरें भी शेयर कीं हैं. सोशल मीडिया साइट एक्स पर परिशी नाम की यूजर ने ट्वीट किया, ”इंदिरानगर में घूमते समय, एक ऑटो चालक ने मुझ पर थूका और यह उस दिन हुआ जब मैंने सफेद शर्ट पहन रखी थी.”

लोगों ने बताया घिनौना

बेंगलुरू (Bengaluru) में हुई इस घटना पर बहुत से लोग सोशल मीडिया पर इस हरकत को घिनौना कह रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं लोग उस ड्राइवर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की मांग कर रहे हैं. इस घटना पर एक यूजर ने लिखा, ”यह घिनौना है! क्या आप ऑटो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराना चाहते हैं?” जबकि एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया, ”क्या आपने उसकी नंबर प्लेट देखी? इसकी रिपोर्ट करें और पुलिस सीसीटीवी से नंबर गाड़ी का पता लगाने की कोशिश करेगी. इस तरह के व्यवहार करने वाले को दंडित किया जाना चाहिए. ऐसा करना लंबी प्रक्रिया लग सकती है, लेकिन वह आगे से किसी के साथ ऐसा करने की हिम्मत नहीं करेगा.”एस पोस्ट पर एक और यूजर ने मजाक में कहा, ”उसने एक साधारण सफेद शर्ट को प्रिंटेड में बदल दिया.” वहीं पर एक अन्य यूजर ने लिखा, ”मैं कल्पना भी नहीं कर सकता कि उस पल में आपको कितनी घृणा महसूस हुई होगी.

ये भी पढ़ें- उज्जैन रेप केस: 38 साल का ऑटो ड्राइवर गिरफ्तार, ऑटो से मिले खून के निशान

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन