May 30, 2024
  • होम
  • बॉस ने काम से निकाला तो भड़की महिला कर्मचारी, की ऐसी हरकत… देखिए वीडियो

बॉस ने काम से निकाला तो भड़की महिला कर्मचारी, की ऐसी हरकत… देखिए वीडियो

नई दिल्ली: वीडियो में जो महिला तबाही मचा रही है, इस महिला का कहना है कि इसे बिना बताए ही नौकरी से निकाला गया है, ये महिला कर्मचारी सुपरमार्केट में काम कर रही थी और बॉस द्वारा बिना बताए नौकरी से निकाले जाने की बात से थोड़ा ज्यादा ही खफा हो गई.

काम से निकाला तो कर दी तोड़-फोड़

महिला कर्मचारी ने बॉस को सबक दिखाने के लिए उसका काफी नुकसान कर दिया. सुपरमार्केट में ऐसी तबाही मचा दी कि जो भी इस वीडियो को देखता है वह खुद पर यकीन ही नहीं कर पा रहा है. पूरी जानकारी जानने के लिए सबसे पहले आप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें.

शराब की दुकानों का किया बुरा हाल

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कैसा इस शराब की दुकान में जो भी बोतल आ रही है उसे यह महिला जमीन पर पटक-पटक कर तोड़ दे रही है. महिला कर्मचारी के गुस्से से सभी को थोड़ा डर भी लग रहा है. शायद उसे भी अंदाजा नहीं था कि जो कुछ भी वो कर रही है उससे उसको भी चोट पहुंच सकती है. सीसीटीवी में कैद हुए इस वीडियो में आप देख सकते है कि वो महंगी-महंगी शराब की बोतलों को तोड़ रही है.

फुटेज के आधार पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

कहा जा रहा है कि फुटेज के आधार पर पुलिस ने महिला कर्मचारी को गिरफ्तार भी कर लिया है. बाद में महिला ने इस बात को स्वीकार किया कि जो भी उससे हुआ वो सही नहीं था. बॉस के जिन शब्दों ने उस महिला काफी नाराज हो गई थी वो कुछ ऐसे थे- ‘अब तुम्हें नौकरी पर आने की कोई जरूरत नहीं है.’

 

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन