Viral: शादी के मंडप पर पहुंची दो बच्चों की मां और खोल दिया दूल्हे का राज….फिर हुआ ये….

नई दिल्ली: शादी एक ऐसी रस्म है जिसमें लोग खूब रुचि दिखाते हैं. यही नहीं, आए दिन शादी-ब्याह में से जुड़े कुछ-न-कुछ मामले वायरल होते रहते हैं. ऐसे में लोगों का दिलस्चस्पी होना भी लाजमी है. बहरहाल, इसी क्रम में पंजाब के मोहाली से एक अनोखा मामला सामने आया है. इसे सुनकर हर कोई हैरान है. एक शख्स की शादी के दरमियान मंडप पर उसकी एक्स-गर्लफ्रेंड दो बच्चों के साथ पहुँच जाती है जिसके बाद भरी महफ़िल में जमकर हंगामा होता है और आता है एक ट्विस्ट…

 

प्रेमिका ने कहा- ” दूल्हे का मेरे संग चक्कर है”

 

मिली जानकारी के मुताबिक, पंजाब के मोहाली में एक शादी हो रही थी. शादी की रस्म अदा की जा रही थी. इसी दरमियान भरी महफ़िल में एक महिला की एंट्री हो जाती है. इसमें हैरान करने वाली बात यह है कि सभी मेहमानों के बीच में यह महिला दो बच्चों के संग पहुंचती है. जिसके बाद महिला दावा करती है कि जो दूल्हा है उसका मेरे साथ अफेयर है.

 

भरी महफ़िल में हंगामा

 

इस महिला की ऐसी बातों से सभी मेहमान और खुद दुल्हन भी दंग रह गई. दरअसल महिला का दावा था कि दूल्हे और उसके बीच लव अफेयर चल रहा है और वह दूल्हे की एक्स-गर्लफ्रेंड है. इतना ही नहीं वह दूल्हे के संग आठ सालों से रह रही है लेकिन दूल्हा यहाँ पर शादी रचा रहा है और उसे धोखा दे रहा है.

 

 

फिर दूल्हे ने दिया ट्विस्ट

 

 

इसके बाद सभी लोग इस बारे में दूल्हे से सवाल करते हैं. फिर जो सच दूल्हा बताता है उससे भरी महफ़िल का माहौल बदल जाता है. दूल्हे ने कहा कि “हां हम दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन धोखा मैंने नहीं बल्कि इस महिला ने दिया है. वह महिला अपने दो बच्चों के साथ अपने पहली पति से अलग हो कर रह रही थी. लेकिन महिला ने अपने पति को नहीं दिया था.” दूल्हे की यह बात सुनकर माहौल थोड़ा शांत तो हो जाता है लेकिन इससे दूल्हे की शादी जरूर टूट जाती है. जिसके बाद मामला थाने पहुँचता है और अभी मामले की जांच चल रही है.

 

यह भी पढ़ें

 

 

मुल्तानी मिट्टी से धोएं बाल, एक ही बार में हो जाएंगे मुलायम व बेहद ख़ूबसूरत

Relationship: क्या है तलाक-ए-हसन? जानिए इस्लाम में कितने तरीके के होते हैं तलाक

 

Latest news