May 30, 2024
  • होम
  • Video: नेता जी चांद तक बनाएंगे सीढ़ी, कांग्रेस प्रत्याशी का अजीबोगरीब बयान वायरल

Video: नेता जी चांद तक बनाएंगे सीढ़ी, कांग्रेस प्रत्याशी का अजीबोगरीब बयान वायरल

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : April 11, 2024, 9:28 am IST

नई दिल्ली। Karan Singh Uchiyarda Viral Video: देशभर में आम चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल और नेता एक्टिव हो चुके हैं। मतदाताओं को लुभाने के लिए राजनेता कई तरह के उल जलूल बयान भी दे रहे हैं। इस चुनावी मौसम में कई नेताओं के बयान मीडिया में चर्चा का विषय बन रहे हैं। तो कई नेताओं के अजीबोगरीब बयान के कारण उन्हें ट्रोल भी होना पड़ रहा है। वहीं अब जोधपुर से कांग्रेस प्रत्याशी ने हिंदुओं और मुसलमानों के लिए खास स्कीम बताई है कि भगवान और अल्लाह कैसे मिलेंगे।

चांद तक सीढ़ियां बनाऊंगा

जोधपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार करण सिंह उचियारड़ा का चुनाव प्रचार के दौरान दिए गए बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि ये वीडियो चुनाव प्रचार के दौरान का बताया जा रहा है, जिसमें कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा एक सभा को संबोधित करते हुए दिख रहे है। वीडियो में वो कह रहे हैं कि मैं चांद तक सीढ़ियां बनाऊंगा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

‘हिंदू और मुसलमानों के लिए एक बढ़िया स्कीम’

कांग्रेस उम्मीदवार करण सिंह उचियारड़ा सभा को संबोधित करते हुए कहते हैं कि यहां पर जितने भी हिंदू बैठे हैं उनके लिए मैं एक बढ़िया स्कीम लेकर आया हूं। उन्होंने कहा कि ये स्कीम मुसलमान के लिए भी है इसमें एक पर दो फ्री हैं। कांग्रेस नेता कहते हैं कि मैं जमीन से लेकर चांद तक सोने की सीढ़ियां बनाऊंगा, चांद पर जाकर वहां मैं ऐसा काम करूंगा कि आपको सीधा भगवान श्री राम मिलेंगे, भगवान श्री राम मिलते ही मुसलमानों को उनके अल्लाह भी मिल जाएंगे।

उन्होंने आगे कहा कि मेरे सामने बैठे यह सरवन जी इनको जांभोजी मिल जाएंगे, वो कहते हैं कि सबको अपने-अपने भगवान मिल जाएंगे और उसके बाद मैं सीढ़ियां वापस उतारूंगा और वो सीढ़ी नीचे उतर जाएगी। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें-

Weather Update Today: गर्मी बरपाएगी कहर, मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन