June 17, 2024
  • होम
  • सरकारी अस्पताल में मानवता शर्मसार! मरीज को जमीन पर पटका

सरकारी अस्पताल में मानवता शर्मसार! मरीज को जमीन पर पटका

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : May 21, 2024, 2:35 pm IST

नई दिल्ली। MP News: मध्य प्रदेश के दमोह के एक सरकारी अस्पताल में घायल मरीज के साथ जानवरों जैसा सुलूक किया गया है। बता दें कि एक्सीडेंट में घायल मरीज को स्ट्रेचर से उतारते समय वार्ड बॉय ने उसको जमीन पर पटक दिया। इसके बाद मरीज के पैंट की बेल्ट पकड़कर उसको उठाया गया। मरीज के साथ वार्ड बॉय द्वारा की गी यह हरकत अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

वीडियो हुआ वायरल

जिला अस्पताल के वार्ड बॉय द्वारा मरीज के साथ की गई बदसुलूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो आने के बाद दमोह जिलाधिकारी ने मामले को संज्ञान में लिया है। उन्होंने जिला अस्पताल के सिविल सर्जन से इस मामले में जांच कर रिपोर्ट मांगी है। कलेक्टर ने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है, दोषी पाए जाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

घायल मरीज के साथ बदसलूकी

बता दें कि दो दिन पहले एक घायल युवक को डायल 100 पुलिस जिला अस्पताल लेकर आई थी। इस हादसे में पीड़ित के सिर में चोट थी। इलाज के लिए उसको अस्पताल लाया गया था। वायरल वीडियो में अस्पताल के स्टाफ ने युवक को इमरजेंसी रूम में एक बैंच पर लिटाया तथा इस दौरान अस्पताल का वार्ड बॉय घायल युवक को बेल्ट के सहारे स्ट्रेचर से उठाता हुआ दिखता है।

यह भी पढ़ें-

दुल्हन का पूर्व प्रेमी पहुंचा शादी में, दुल्हे पर बरसाए मुक्के ही मुक्के! वीडियो हुआ वायरल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन