June 16, 2024
  • होम
  • दुल्हन का पूर्व प्रेमी पहुंचा शादी में, दुल्हे पर बरसाए मुक्के ही मुक्के! वीडियो हुआ वायरल

दुल्हन का पूर्व प्रेमी पहुंचा शादी में, दुल्हे पर बरसाए मुक्के ही मुक्के! वीडियो हुआ वायरल

  • WRITTEN BY: Zohaib Naseem
  • LAST UPDATED : May 20, 2024, 10:25 pm IST

नई दिल्ली: शादी जब होती है, तो लोग दुल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देने के लिए पहुंचते हैं, वहीं उनके साथ फोटो भी खिंचवाते हैं और गिफ्ट भी देते हैं. अब आप जरा सोचिए क्या कोई शादी के माहौल में कोई बदला लेने के लिए आ सकता है क्या? जी हां… दरअसल मैं ऐसा इस बोल रहा हूं कि क्योंकि आज जो मामला सामने आया है, वो बिल्कुल इसी तरह का है. वीडियो में आप देख सकते है कि दुल्हन के पूर्व प्रेमी ने स्टेज पर आकर दूल्हे को खूब पीटा.

 

दूल्हे की हुई पिटाई

 

वहीं वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन बैठे हुए दिख रहे हैं. वहीं इसी बीच एक शख्स स्टेज पर आता है,पहले वो फोटो कल्कि करवाता है और दूल्हे के सामने जाती ही उस पर टूट पड़ता है. हालांकि शख्स ने दूल्हे के चेहरे पर एक के बाद एक कई मुक्के मारे.उस शख्स का हमला को देखते ही दुल्हन अपना बचाव करने लगी. वहीं इस घटना देखते हुए और लोग भी स्टेज पर पहुंच जाते हैं.

लोग उस शख्स को काबु करते है और फिर उसकी पिटाई करते हैं. बताया जा रहा है कि वो दुल्हन और वो शख्स एक ही स्कूल में पढ़ा करते थें. जब दुल्हन ने किसी और से शादी करने लगी तो, उसने दुल्हन के दूल्हे को पीट डाला. हालांकि हम इस दावे की पुष्टि नहीं करते हैं.

 

 

लोगों ने किया कमेंट

 

इस वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा है कि मुझे तो इस बात का यकीन ही नहीं हो रहा है कि ये सब रीयल में भी होता है. दूसरे ने लिखा है कि गलती लड़की की हो और वो दोनों मिलकर लड़के को धोखा दे रहे हों.

वहीं एक और ने ये लिखा है कि दूल्हे की क्या गलती थी भाई? उसकी क्यों पिटाई कर डाली? एक अन्य ने लिखा है कि इसकी हिम्मत तो देखो, उसकी शादी में जाकर उसी को पीट डाला.

 

 

ये भी पढ़ें: ट्रैक्टर अचानक चल पड़ा, बाल-बाल बचा ड्राइवर, देखें वीडियो यहां….

ये भी पढ़ें: दाल-रोटी का ऑर्डर करने पर मिलता था ऐसा चीज़…. पढ़कर उड़ जाएंगे आपके होश

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन