May 19, 2024
  • होम
  • Dance: अपने भाई की शादी में लड़के ने सलमान क गाने पर डांस किया गजब का डांस, घूरने लगी भाभी

Dance: अपने भाई की शादी में लड़के ने सलमान क गाने पर डांस किया गजब का डांस, घूरने लगी भाभी

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : April 24, 2024, 8:10 pm IST

Dance: हमारे देश में बड़े भाई की शादी के लिए छोटे भाई-बहन बहुत एक्साइटेड रहते हैं. छोटे भाईयों के लिए बड़े भाई की शादी मस्ती करने का मौका होता है तो दूसरी भाभी के घर आने की खुशी होती है. इसी एक्साइटमेंट और खुशी में एक छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की शादी में ऐसा गजब का डांस (Dance) किया जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इसको देखकर खूब हंस रहे हैं और इस लड़के के मजे भी ले रहे हैं. इस शख्स के डांस करने का अंदाज ही ऐसा कि आप भी देखकर हंस पड़ेंगे.

सलमान के गाने पर डांस करता दिखा शख्स

सोशल मीडिया पर इस लड़के के डांस (Dance) का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे हुए हैं और उनके सामने एक शख्स डांस कर रहा है. यह शख्स सलमान खान और सैफ अली खान की फिल्म हम साथ-साथ है के ‘छोटे-छोटे भाइयों के बड़े भइया’ फिल्मी अंदाज में अपनी भाभी के सामने डांस परफॉर्मेंस देने की कोशिश कर रहा है. उस लड़के के डांस को देख दूल्हा बेचारा अपनी हंसी को छिपाता हुआ नजर आता है. जबकि दुल्हन उसके डांस को देखकर बेचारी एक्सप्रेशन लेस हो जाती है कि आखिर कहे तो कहे क्या? दुल्हन को अपने देवर का यह डांस पसंद नहीं आता है जिसकी वजह से वह उसको देखकर घूरती रहती है.

सोशल मीडिया पर लोगों ने लिए मजे

इस शादी के धमाकेदार डांस (Dance) को इंस्टाग्राम पर अब तक 3.3 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. जबकि 45 हजार लोगों ने इसे लाइक भी किया है. डांस की इस धमाकेदार वीडियो पर लोग बहुत ही फनी कमेंट्स कर रहे हैं. इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, यह देवर सिंधु घाटी सभ्यता से निकला अवशेष मालूम पड़ता है. दूसरे यूजर ने फनी कमेंट्स करते हुए लिखा कि, भाई डांस नहीं आता है तो कोई बात नहीं शर्म तो आती होगी. जबकि तीसरे यूजर ने लिखा, रंग ग़ुलाल के साथ ये खुद उड़ जाएगा. तो एक और यूजर फनी अंदाज में नसीहत देते हुए लिखा कि, ऐसे मत डांस कर, चली जाएगी भाई.

ये भी पढ़ें- Salman Khan: स्वैग हो तो ऐसा… सीएम शिंदे के सलमान खान के घर पहुंचने पर फैंस ने ये क्या कह दिया

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन