May 21, 2024
  • होम
  • Salman Khan: स्वैग हो तो ऐसा… सीएम शिंदे के सलमान खान के घर पहुंचने पर फैंस ने ये क्या कह दिया

Salman Khan: स्वैग हो तो ऐसा… सीएम शिंदे के सलमान खान के घर पहुंचने पर फैंस ने ये क्या कह दिया

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : April 17, 2024, 9:29 pm IST

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हाल ही में गोलीबारी हुई,इसके बाद काफी हंगामा मचा हुआ है.हालांकि बाद में इस घटना में शामिल दो हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया. इस भयानक गोलीबारी के वाकये के बाद सलमान खान की सुरक्षा को मुंबई पुलिस ने बढ़ा दिया. इस घटना के बाद सलमान खान (Salman Khan) से मुलाकात करने उनके घर महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे पहुंच गए. एकनाथ शिंदे की सलमान से मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में सलमान खान अपने घर से बाहर आकर सीएम शिंदे से मुलाकात करते हुए दिखाई देते हैं.

शिंदे सलमान की मुलाकात की फोटो वायरल

सीएम शिंदे और सलमान खान (Salman Khan) की मुलाकात पर उनके फैंस ने प्रतिक्रिया देना शुरु कर दिया है.बॉलीवुड स्टार सलमान खान के घर की सिंपल सजावट पर सोशल मीडिया के यूजर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. सलमान खान और शिएम शिंदे की मुलाकात की एक फोटो काफी वायरल हो रही है. जिसमें देखा जा सकता है सलमान अपने घर के काउच पर बैठे हैं और एक्टर के सामने वाले प्रिंटेड ग्रे कलर के सोफे पर सीएम एकनाथ शिंदे बैठे हुए हैं.दोनों के बीच में राउंड ब्लैक कलर का एक टेबल रखा हुआ है,जो कि बहुत ही सिंपल है.सलमान खान के घर के इंटीरियर को देखने के बाद लोग कई तरह के रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं.

फैंस ने दिए रिएक्शन

इस वीडियो के कमेंट में एक यूजर ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है,’भाई का स्वैग तो देखो.सरकार इनसे मिलने के लिए घर आती है’. तो एक दूसरे यूजर ने लिखा है,’सलमान भाई में बिलकुल शो ऑफ नहीं है. सादगी हो तो भाई के जैसी’.वहीं एक और यूजर ने कमेंट में लिखा है,’मुझे सलमान खान (Salman Khan) के घर को देख कर शॉक लगा. देश का इतना बड़ा सेलिब्रिटी सेलेब्रिटी.मिडिल क्लास फैमिली के घर भी इससे अच्छे होते हैं’.

ये भी पढ़ें- Salman Khan: सलमान खान की सुरक्षा में लगे पुलिस कर्मियों की बढा़ई गई संख्या

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन