June 17, 2024
  • होम
  • घोड़ी ना मिलने पर गधी पर शान से बैठा दूल्हा! बारात का वीडियो वायरल

घोड़ी ना मिलने पर गधी पर शान से बैठा दूल्हा! बारात का वीडियो वायरल

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : October 30, 2022, 3:40 pm IST

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर आए दिन दूल्हा-दुल्हन और शादी के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें हम कुछ अलग हटकर और ऐसा देख पाते हैं जो कई बार हमारे होश उड़ा देता है. इस बार भी एक ऐसा ही होश उड़ा देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल वीडियो में शादी में घोड़ी ना मिलने पर बारातियों द्वारा एक अजब गजब जुगाड़ करते देखा जा सकता है.

अजीबोगरीब हरकत से इंटरनेट हैरान

भारतीय शादियों में जुगाड़ करना एक आम बात है. कभी खाने को लेकर जुगाड़ किया जाता है तो कभी दुल्हन और दूल्हे की एंट्री को लेकर. लेकिन इस बार बारातियों का गजब का जुगाड़ देखने को मिल रहा है. जहां इससे जुड़ा एक वीडियो सामने आ रहा है. वीडियो में दूल्हे को बारात निकालते देखा जा सकता है लेकिन इस बार घोड़ी की जगह पर गधी है. जी हां! ये पहला ऐसा दूल्हा है जो घोड़ी पर नहीं बल्कि गधी पर अपनी बारात लेकर दुल्हन के घर जा रहा है. दूल्हे की यही बारात इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस अजीबोगरीब हरकत को देख कर कई लोग हैरान हो रहे हैं तो कई लोग दूल्हे को बेचारा भी बता रहे हैं.

लोगों ने उड़ाया मजाक

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दूल्हा गधी पर चढ़कर बारात निकालने के लिए तैयार है. वीडियो को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दूल्हे को शायद बारात निकालने के लिए घोड़ी नहीं मिली थी. दरअसल दूल्हा काफी समय तक घोड़ी का इंतज़ार करता रहा लेकिन जब घोड़ी नहीं आई तो उसे मजबूरन गधी पर बैठना पड़ा. वीडियो को इंस्टाग्राम पर “funtaap” नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं. हर कोई इस वीडियो को देख कर अपनी हंसी रोक नहीं पा रहा है साथ ही लोग वीडियो को कई बार शेयर कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन