June 25, 2024
  • होम
  • प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड में नहीं दिखता असद, गुड्डू मुस्लिम ने बिगाड़ा सारा खेल

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड में नहीं दिखता असद, गुड्डू मुस्लिम ने बिगाड़ा सारा खेल

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : April 19, 2023, 8:25 pm IST

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड को लेकर अतीक अहमद कई बड़े खुलासे कर गया है. पुलिस की पूछताछ में उसने कई ऐसी चीज़ें बताईं जिससे पूरा प्रकरण नया मोड़ ले रहा है. उसने खुद कबूला था कि उसी ने उमेश पाल को मरवाया था. साथ ही माफिया अतीक ने ये भी खुलासा किया था कि इस मर्डर में उसके बेटे असद को शामिल नहीं होना था. लेकिन उसके गुर्गे गुड्डू मुस्लिम ने पूरा खेल बिगाड़ दिया.

असद को सामने नहीं लाना था प्लान

पुलिस की पूछताछ में अतीक अहमद ने खुलासा किया था कि अंतिम मौके पर गुड्डू ने असद को गाड़ी से उतारकर खुद गोली चलाने के लिए कहा था. मारे जाने से पहले अतीक ने बताया था कि उसके प्लान के मुताबिक़ असद को आदेश था कि वह पूरे घटनाक्रम के समय गाड़ी में ही बैठा रहेगा. अतीक ने खुद असद से कहा था कि तुम कार में बैठे रहना शूटर पूरा काम कर देंगे. इतना ही नहीं अतीक ने असद को सीधे गोली चलाने से भी मना किया था क्योंकि उसे गद्दी संभालनी थी. अतीक ने पुलिस को बताया था कि वह अपने बेटे असद की सलामती चाहता था.

गुड्डू ने उकसाया

अतीक ने आगे बताया कि प्लानिंग के समय असद ने कबूल किया था कि वो गाड़ी में ही बैठेगा. लेकिन गुड्डू मुस्लिम ने असद को कार से उतरने के लिए कहा था इसलिए असद को भी गाड़ी से उतरकर गोली चलानी पड़ी. जानकारी के अनुसार गुड्डू मुस्लिम ने असद से हत्याकांड के समय कहा था कि शेर के बच्चे हो ऐसा दहलाओ जैसा भाई ने दहलाया था. बमबाज गुड्डू के उकसाने के बाद असद गाड़ी से उतरा और गोलीबारी करने लगा. अतीक ने पूछताछ में ये भी बताया था कि वह अपने बेटे असद को लोकसभा चुनाव लड़ाने की तैयारी कर रहा था. क्योंकि वह पूरे घर में इकलौता पढ़ा लिखा था इसलिए वह उसे राजनीति में उतारना चाहता था.

यह भी पढ़ें-

Ateeq-Ashraf Murder: आखिरी बार 7-8 दिन पहले घर आया था आरोपी लवलेश तिवारी, पिता ने कहा हमसे कोई मतलब नहीं

बड़ा माफिया बनना चाहते थे तीनों शूटर्स, पहले भी किए थे कई सारे मर्डर, जानिए अतीक को मारने वालों की कुंडली

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन