May 26, 2024
  • होम
  • Saket Court Shootout Case: गोलीकांड में नया मोड़, महिला-वकील के बीच थी पुरानी रंजिश

Saket Court Shootout Case: गोलीकांड में नया मोड़, महिला-वकील के बीच थी पुरानी रंजिश

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : April 21, 2023, 10:30 pm IST

नई दिल्ली: शुक्रवार (21 अप्रैल) को दिल्ली साकेत कोर्ट में गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. जहां रोज़ाना की तरह कोर्ट परिसर में सब कुछ सामान्य जरूर दिख रहा था लेकिन था नहीं. इसी बीच ताबड़तोड़ फायरिंग होने लगी और इसी बीच एक महिला भागती दिखाई दी. पिस्टल लेकर पीछे एक वकील था जिसने महिला पर एक के बाद एक लगातार चार फायर किए. लेकिन अब साकेत कोर्ट गोलीकांड में नया मोड़ आ गया है.

साकेत गोलीकांड में नया ट्विस्ट

शुक्रवार को हुई इस घटना में पुलिस ने जांच की तो पता चला कि महिला और वकील के बीच पैसों को लेकर पहले से ही दुश्मनी थी. इस बारे में डीसीपी साउथ चंदन चौधरी ने जानकारी दी कि दोनों पीड़ित महिला और हमला करने वाला वकील एक दूसरे को पहले से जानते थे. दोनों के बीच पैसों को लेकर झगड़ा भी हुआ था. जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला ने वकील को 25 लाख के 50 लाख रुपए वापस करने की बात कही थी लेकिन उसने बाद में वह पैसे नहीं लौटाए.

पैसा डबल करती थी महिला

बता दें, इस मामले में दो लोगों को गोली लगी लेकिन राहत की बात ये है कि दोनों की हालत अब स्थिर है. बताया जा रहा है कि जिस महिला पर गोली चलाई गई वह पैसे डबल करने के नाम पर हमलावर वकील से ठगी कर चुकी थी. इस मामले में पिछले साल दिसंबर महीने में उसे गिरफ्तार भी किया गया था. जिस महिला को गोली लगी थी उसकी पहचान बतौर एम. राधा बताई जा रही है. बता दें, सीएम केजरीवाल ने भी इस घटना पर अपनी प्रतिक्रया दी है. उन्होंने इस घटना का एक वीडियो ट्वीट करते हुए उपराज्यपाल वीके सक्सेना पर निशाना साधते हुए लिखा, LG साहब ये हमारी दिल्ली में क्या हो रहा है? फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है. इस समय इस घटना से जुड़ी कई वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें-

Ateeq-Ashraf Murder: आखिरी बार 7-8 दिन पहले घर आया था आरोपी लवलेश तिवारी, पिता ने कहा हमसे कोई मतलब नहीं

बड़ा माफिया बनना चाहते थे तीनों शूटर्स, पहले भी किए थे कई सारे मर्डर, जानिए अतीक को मारने वालों की कुंडली

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन