April 12, 2024
  • होम
  • Delhi: पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की पत्नी अपोलो अस्पताल में भर्ती

Delhi: पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की पत्नी अपोलो अस्पताल में भर्ती

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : April 25, 2023, 6:14 pm IST

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के दिग्गज नेता और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. जहां मंगलवार (25 अप्रैल) को उनकी पत्नी को अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. ख़बरों की मानें तो सिसोदिया की पत्नी ऑटोइम्यून डिसऑर्डर से पीड़ित हैं इस वजह से उनकी तबियत अचानक बिगड़ गई. तबियत बिगड़ने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां अब उनका इलाज चल रहा है.

इस बीमारी से हैं पीड़ित

जानकारी के अनुसार सिसोदिया की पत्नी सीमा सिसोदिया ऑटोइम्यून डिसऑर्डर, मल्टीपल स्केलेरोसिस से पीड़ित हैं जिस वजह से उनकी हालत बिगड़ गई थी. फिलहाल उन्हें इलाज के लिए इंद्रप्रस्थ अपोले अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दूसरी ओर सिसोदिया आबकारी नीति मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं. बता दें, फरवरी में आप नेता की गिरफ्तारी के बाद सीमा सिसोदिया ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और पंजाब सीएम से मुलाकात की थी.

CBI की चार्जशीट में आया नाम

दिल्ली के कथित शराब घोटाले मामले में पहली बार CBI के द्वारा दायर चार्जशीट में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का नाम सामने आया है. पहली बार पूर्व उपमुख्यमंत्री को आरोपी बनाया गया है. दिल्ली की रॉउज एवेन्यू कोर्ट में CBI ने सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल की है. इस चार्जशीट में मनीष सिसोदिया के अलावा चार अन्य लोगों को भी आरोपी बनाया गया है. सीबीआई ने कहा है कि इस मामले में अब सभी आरोपियों की भूमिका को लेकर जांच की जा रही है.

इन लोगों पर तय हुए आरोप

गौरतलब है कि रॉउज एवन्यू कोर्ट 12 मई को CBI द्वारा दायर सप्लीमेंटरी चार्जशीट पर सज्ञान लेने के मामले पर सुनवाई करेगा। जानकारी के अनुसार CBI ने दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, बुच्ची बाबू, अर्जुन पांडेय और अमनदीप ढाल के खिलाफ सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की है. बता दें कि सीबीआई ने 26 फरवरी को दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया था. तब से अब तक मनीष सिसोदिया से सीबीआई और ईडी लगातर पूछताछ कर रही है.बहरहाल मनीष सिसोदिया दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं.

यह भी पढ़ें-

Ateeq-Ashraf Murder: आखिरी बार 7-8 दिन पहले घर आया था आरोपी लवलेश तिवारी, पिता ने कहा हमसे कोई मतलब नहीं

बड़ा माफिया बनना चाहते थे तीनों शूटर्स, पहले भी किए थे कई सारे मर्डर, जानिए अतीक को मारने वालों की कुंडली

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो