June 25, 2024
  • होम
  • Lok Sabha Elections: लोकसभा चुनाव बाद सीएम पद से हटाए जाने पर योगी आदित्यनाथ ने दे दिया जवाब, जानें क्या बोले

Lok Sabha Elections: लोकसभा चुनाव बाद सीएम पद से हटाए जाने पर योगी आदित्यनाथ ने दे दिया जवाब, जानें क्या बोले

लखनऊ: लोकसभा चुनाव के बाद मुख्यमंत्री से हटाए जाने को लेकर हो रही चर्चा पर पहली बार सीएम योगी आदित्यनाथ ने जवाब दिया है. सीएम योगी ने कहा कि विपक्ष के पास अब कोई मुद्दा नहीं बचा है और वह आपस में बांटने की राजनीति कर रहा है. विपक्ष तो हमेशा विभाजन किया है. पहले कांग्रेस ने देश को बांटा फिर इन्होंने क्षेत्र के आधार पर बांटा, भाषा के आधार पर बांटा और इस चुनाव में जाति के आधार पर बांटकर कई तरह के प्रोपेगेंडा किए.

सीएम योगी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर जीत दर्ज करेगी. बीजेपी आजमगढ़, मैनपुरी और कन्नौज जैसी सीटों पर भी जीत का परचम लहराएगी. सीएम योगी ने कहा कि हम पिछली बार भी कन्नौज सीट जीते थे और इस बार भी जीतेंगे. इसके अलावा पिछली बार भी मैनपुरी और आजमगढ़ में जीत हासिल की थी और इस बार भी हमारे पक्ष में होगा. बीजेपी जीतेगी. 80 बनेगा आधार, अबकी बार 400 पार.

केजरीवाल के दावों पर बरसे सीएम योगी

यूपी के सीएम योगी से जब पूछा गया कि सीएम केजरीवाल लगातार कह रहे हैं कि अगर बीजेपी 4 जून को जीतेगी तो नरेंद्र मोदी और अमित शाह यूपी के सीएम योगी को हटा देंगे. इस पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह विपक्ष का एक प्रोपेगेंडा है. वैसे भी मैं एक योगी हूं और मेरे लिए सत्ता नहीं बल्कि पार्टी के मूल्य सिद्धांतों के लिए कार्य करना महत्वपूर्ण है, जिन मूल्यों के लिए हम राजनीति जीवन में आए हैं उनके लिए कार्य करना हमारी प्राथमिकता है. केजरीवाल जी आपने सत्ता के लिए अपने सिद्धांतों को तिलांजलि दी है जहां सिद्धांतों की बात आएगी तो 1 जन्म में नहीं 100 जन्म में हम उस सत्ता को ठुकराएंगे. हम पार्टी के मूल्य सिद्धांतों के लिए कार्य करेंगे. उन मूल्यों के लिए समर्पित भाव के साथ कार्य करेंगे.

ये भी पढ़ें: दुल्हन को नहीं हो पा रहा था कंट्रोल, करने लगी ऐसा काम, देखकर हो जाएँगे आप हैरान…

ये भी पढ़ें: दुल्हे को दुल्हन ने सरेआम मारा चाटा, आखिर क्यों हुई पिटाई, पढ़ें यहां…..

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन