June 17, 2024
  • होम
  • दुल्हन को नहीं हो पा रहा था कंट्रोल, करने लगी ऐसा काम, देखकर हो जाएँगे आप हैरान…

दुल्हन को नहीं हो पा रहा था कंट्रोल, करने लगी ऐसा काम, देखकर हो जाएँगे आप हैरान…

  • WRITTEN BY: Zohaib Naseem
  • LAST UPDATED : May 26, 2024, 4:09 pm IST

नई दिल्ली: भारत में शादियों का सीजन चल रहा है. वहीं इसी को लेकर शादियों के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं. कई सारे ऐसा भी होते है, जो हमें हंसते-हंसते लोट-पोट कर देती है.  कई ऐसे भी होते है, जो हमें सोचने पर मजबूर कर देती है.

शादी में इतनी तैयारी करनी पड़ती है कि समझ में नहीं आता है कि क्या करे या क्या नहीं करें. बता दें कि सिर्फ दुल्हन ही को नहीं, बल्कि दूल्हे को भी काफी तैयारियां करनी पड़ती है, वहीं दुल्हन भी काफी सारे रस्म निभाते-निभाते थक जाती हैं.

 

रात जागना पड़ता है

 

लेकिन इस समय जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वो बिलकुल इसी पर आधारित है. लेकिन वीडियो के बारे में कुछ बताने से पहले, आपको कुछ जानना जरूरी है. बता दें कि हिंदू  में जब शादी होती है, तो दूल्हा और दुल्हन को पूरी रात  जागना पड़ता हैं.

इस जागने के चक्कर में उन्हें थकान हो जाती है. कई बार आपने देखा ही होगा कि शादि के दौरान दूल्हा और दुल्हन जम्हाई लेते हुए नजर आ ही जाते हैं. इस समय जो सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो इसी तरह का है.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by WedAbout.com (@wedabout)

 

मंडप में सो रही है

 

वीडियो में आप देख सकते है कि पंडित जी मंत्रोच्चार करके विवाह खत्म करना चा रहे है, तो वहीं दूसरी तरफ दुल्हन मंडप में ही सो रही है. दुल्हन को इतना भी होश नहीं होता है कि उसके इस हरकत कोई वीडियो बना रहा है.

वहीं दुल्हन को नींद आ रही थी, जिसे वो रोक न सकी और वहीं पर सोने लगी. दुल्हन का ये कारनामा दुल्हा देखते ही रहता है. बता दें कि दुल्हन का ये वीडियो  wedabout नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है.

 

 

ये भी पढ़ें: “सोनम गुप्ता बेवफा है” के बाद वायरल हो रहा है निशा नाम के नोट, देखें यहां…

ये भी पढ़ें: दुल्हे को दुल्हन ने सरेआम मारा चाटा, आखिर क्यों हुई पिटाई, पढ़ें यहां…..

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन