June 16, 2024
  • होम
  • दुल्हे को दुल्हन ने सरेआम मारा चाटा, आखिर क्यों हुई पिटाई, पढ़ें यहां…..

दुल्हे को दुल्हन ने सरेआम मारा चाटा, आखिर क्यों हुई पिटाई, पढ़ें यहां…..

  • WRITTEN BY: Zohaib Naseem
  • LAST UPDATED : May 21, 2024, 5:07 pm IST

नई दिल्ली: शादी का दिन हर किसी के लिए बेहद खास होता हैं. कितने लोगों तो पहले से ही शादी का सपना सजाए हुए होते हैं. वहीं शादी में कुछ ऐसे लोग भी मैजूद होते हैं, जिनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. लेकिन इस बार जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वो कोई लोगों का नहीं, बल्कि दुल्हे और दुल्हन का हैं. जीं हां.. आज हम आपको के ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे है, जिसको देखने के बाद शायद आप यकिन नहीं कर पाए.

 

लड़की के साथ सेल्फी ले रहा था

 

बता दें कि जब दुल्हा जब किसी लड़की के साथ सेल्फी ले रहा था, तो, दुल्हन ने दुल्हे को थप्पड़ जड़ दिया. जिसको देखने के बाद सेल्फी ग्रल के होश उड़ गए. वहीं वीडियो में आप देख सकते है कि जयमाला होने के बाद दूल्हा और दुल्हन कुर्सी पर बैठे हुए हैं. फिर वहां पर काली साड़ी पहनी हुई लड़की आती है और दुल्हे के साथ सेल्फी लेने लगती है. दुल्हन का ध्यान जो है वो सामने है, लेकिन दुल्हा पूरे ध्यान से लड़की के मोबाइल को देखता रहता है.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anita sharma (@anita_suresh_sharma)

 

दुल्हे को लगा चाटा

 

वहीं लड़की मुस्कुराते हुए दुल्हे के साथ सेल्फी लेने लगती है. सेल्फी लेते समय दुल्हा थोड़ा दूर बैठा हुआ होता है, तो वो लड़की के करीब आने लगता है. वहीं फिर लड़की सेल्फी लेने लगती है, लेकिन दुल्हन की नजर इस हो रहे हरकत को देखते रहती है. फिर ये सब देखने के बाद दुल्हन को गुस्सा आ जाता है और वो दुल्हे को चाटा लगा देती है.

 

वीडियो वायरल हो रहा है

 

थप्पड़ खाते ही दुल्हे का होश ठिकाने आ जाता है और वह तुरंत अपनी जगह पर सही सलामत बैठ जाता है. बता दें कि इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को (@anita_suresh_sharma) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 7 सौ से ज्यादा कमेंट भी आ चुके हैं. हालांकि इनखबर यानी की हमारा चैनल इसकी पुष्टि नहीं करता हैं.

 

लोगों ने किया कमेंट

 

वहीं वीडियो को देखने के बाद लोगों की प्रतिक्रियां आना शुरु हो गई हैं. एक युजर ने कमेंट किया है कि बोनस लेने की कोशिश करता हुआ दूल्हा, लेकिन नाकामयाब हुआ. ज्ञान सागर नाम के एक शख्स ने लिखा है कि मौत से खेल ने की कोशिश कर रहा था, वो भूल गया था कि दुल्हन बगल में बैठी हुई है.

 

ये भी पढ़ें:ट्रैक्टर अचानक चल पड़ा, बाल-बाल बचा ड्राइवर, देखें वीडियो यहां….

ये भी पढ़ें: Delhi Metro में आंटी-लड़की में हुई भयंकर लड़ाई, वीडियो हुआ वायरल

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन