June 17, 2024
  • होम
  • Lok Sabha Elections: पीएम मोदी की जीत के लिए कई नेता पहुंचे वाराणसी, डाला डेरा

Lok Sabha Elections: पीएम मोदी की जीत के लिए कई नेता पहुंचे वाराणसी, डाला डेरा

लखमऊ: उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोकसभा सीट पर 1 जून को वोटिंग होगी, इसको लेकर बीजेपी ने यहां पर अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. यहां बीजेपी के न केवल स्थानीय पदाधिकारी कार्यकर्ता चुनाव प्रचार करते देखे जा रहे हैं बल्कि पीएम मोदी को बड़ी जीत दिलाने के लिए खुद गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, दो मुख्यमंत्री सहित लगभग आधा दर्जन स्टार प्रचारकों ने कमान संभाल रखी है. इसके अलावा मेरठ से प्रत्याशी और रामायण में प्रभु राम जी की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल भी वाराणसी पहुंच चुके हैं.

पीएम मोदी की जीत के लिए काशी पहुंचे बीजेपी नेता

पीएम मोदी को बड़ी जीत दिलाने के लिए बीजेपी के काशी क्षेत्र के पदाधिकारी और शीर्ष नेता महीनों से जनपद में प्रचार प्रसार कर रहे हैं. वाराणसी में सातवें चरण के तहत 1 जून कों वोटिंग होगी. इसको लेकर बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने काशी में डेरा डाल दिया है. इसमें गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम योगी आदित्यनाथ, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री, केंद्र और राज्य सरकार के मंत्री सहित मेरठ से बीजेपी के उम्मीदवार अरुण गोविल भी वाराणसी पहुंच गए हैं. वाराणसी लोकसभा सीट से बीजेपी ने 10 लाख वोटों से पीएम मोदी को जीत दिलाने के लिए तैयारी की है और इसके लिए बड़े-बड़े नेता अब सीधे जनता से संपर्क कर रहे हैं.

वाराणसी में सीएम योगी आज दो जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. इसके अलावा वाराणसी में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने भी कल ताबड़तोड़ जनसभाओं को संबोधित किया. वहीं वाराणसी के पार्क, चौराहे, गली, नुक्कड़ पर बीजेपी के बड़े-बड़े नेता लोगों से सीधा संपर्क कर पीएम मोदी के लिए वोट मांगते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: दुल्हन को नहीं हो पा रहा था कंट्रोल, करने लगी ऐसा काम, देखकर हो जाएँगे आप हैरान…

ये भी पढ़ें: दुल्हे को दुल्हन ने सरेआम मारा चाटा, आखिर क्यों हुई पिटाई, पढ़ें यहां…..

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन