May 21, 2024
  • होम
  • ओवैसी को चुप करवाओ…बहुत बच्चा पैदा करवाते, असदुद्दीन पर आगबबूला हुईं माधवी लता

ओवैसी को चुप करवाओ…बहुत बच्चा पैदा करवाते, असदुद्दीन पर आगबबूला हुईं माधवी लता

  • WRITTEN BY: Pooja Thakur
  • LAST UPDATED : April 24, 2024, 2:26 pm IST

हैदराबाद/नई दिल्ली। हैदराबाद सीट से चुनाव लड़ रहीं बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता ने असदुद्दीन ओवैसी पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने ओवैसी पर बड़ा आरोप लागते हुए कहा कि इनके जैसे लोग रोहिंग्या को भारत में शरण देते हैं और बाद में उनसे बहुत बच्चे पैदा करवाते हैं। माधवी लता ने कहा कि असदुद्दीन खुद के कौम को बर्बादी की ओर ले जाते हुए एक बार भी नहीं सोचते कि प्रधानमंत्री इतनी योजनाएं लेकर आये हुए हैं। किस योजना पर हिंदू-मुसलमान लिखा है? ओवैसी और अकबरुद्दीन जैसे लोगों का मुंह बंद करवा देना चाहिए। ये आम जनता में विष घोलने का काम कर रहे हैं।

इन लोगों को चुप करवाओ

माधवी लता ने आगे कहा कि अकबरुद्दीन ओवैसी और असदुद्दीन ओवैसी जैसे लोग भारत के मुसलमानों के साथ खड़े नहीं होते हैं। वहीं रोहिंग्या, पाकिस्तान और अफगानिस्तान के लोगों को लाते हैं और उनसे अधिक संख्या में बच्चे पैदा करने के लिए कहते हैं। जब पसमांदा मुसलमानों के 4-5 से अधिक बच्चे होते हैं, क्या वे जाकर उनका हाल-चाल पूछते हैं? भारत के मुसलमान गरीब हैं और ऊपर से वे पड़ोसी देशों से मुसलमानों को यहां पर लाना चाहते हैं।

FIR भी हो चुका है दर्ज

बता दें कि माधवी लता जबसे उम्मदीवार बनीं हैं, सुर्ख़ियों में हैं। उनके खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में FIR तक दर्ज हो चुका है। दरअसल माधवी लता पर आरोप है कि एक जुलुस के दौरान उन्होंने एक मस्जिद पर तीर निकालकर उसकी तरफ चलाने का इशारा किया है। इस वजह से मुसलमानों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। उनपर आरोप लगा है कि 17 अप्रैल को रामनवमी जुलूस के दौरान मस्जिद की तरफ तीर चलाने का इशारा किया था। इससे मुस्लिम समुदाय की भावनाएं आहत हुईं है। IPC की धारा 295-ए के तहत उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

 

Read Also: 

ओवैसी के खिलाफ लड़ रहीं माधवी लता की बढ़ीं मुश्किलें, ‘तीर’ चलाने वाले वीडियो को लेकर FIR

ओवैसी को ऐसे हरा सकती हैं माधवी लता

 

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन