May 21, 2024
  • होम
  • ओवैसी के खिलाफ लड़ रहीं माधवी लता की बढ़ीं मुश्किलें, 'तीर' चलाने वाले वीडियो को लेकर FIR

ओवैसी के खिलाफ लड़ रहीं माधवी लता की बढ़ीं मुश्किलें, 'तीर' चलाने वाले वीडियो को लेकर FIR

  • WRITTEN BY: Pooja Thakur
  • LAST UPDATED : April 22, 2024, 8:51 am IST

नई दिल्ली। हैदराबाद सीट से असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ चुनाव लड़ रहीं माधवी लता की मुश्किलें बढ़ गईं है। उनके खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में पुलिस ने FIR दर्ज किया है। दरअसल माधवी लता पर आरोप है कि एक जुलुस के दौरान उन्होंने एक मस्जिद पर तीर निकालकर उसकी तरफ चलाने का इशारा किया है। इस वजह से मुसलमानों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं।

मामला दर्ज

पुलिस ने बताया कि हैदराबाद सीट से भाजपा उम्मीदवार माधवी लता के खिलाफ एक शिकायत मिलने के बाद FIR दर्ज की गई है। उनपर आरोप लगा है कि 17 अप्रैल को रामनवमी जुलूस के दौरान मस्जिद की तरफ तीर चलाने का इशारा किया था। इससे मुस्लिम समुदाय की भावनाएं आहत हुईं है। IPC की धारा 295-ए के तहत उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

FIR दर्ज होने पर माधवी की प्रतिक्रिया

वहीं वीडियो पर विवाद को लेकर भाजपा प्रत्याशी का कहना है कि उसे एडिट किया गया है। FIR दर्ज होने के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि रामनवमी के अवसर पर… उस धनुष के लिए जिसका अस्तित्व ही नहीं था, उस तीर के लिए जिसका अस्तित्व ही नहीं था,और उस तीर से निकलने वाली प्रतिक्रिया के लिए जो अस्तित्व में ही नहीं थी, उन्होंने मेरा एक झूठा वीडियो बनाया। उन्होंने आरोप लगाया है और FIR दर्ज कराई है। एक साथी ने कहा कि मैंने मुसलमानों को भड़काया है और सांप्रदायिक तौर पर मैंने मुसलमानों को भड़काने की कोशिश की है। अगर मैं मुसलमानों के ख़िलाफ़ होती तो रमज़ान पर निकलने वाले हज़रत अली साब के जुलूस में क्यों शामिल होता। ये लोग अपने गंदे सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए मुझे निशाना बनाना चाहते हैं।

 

read also: 

बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता ने मस्जिद की तरफ किया इशारा, वीडियो वायरल होने के बाद छिड़ा विवाद

Madhvi Lata: ओवैसी को हैदराबाद में डेढ़ लाख वोट से हराने का दावा करने वाली माधवी लता कौन हैं?

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन