June 17, 2024
  • होम
  • बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत पर बरसे करणी सेना, कहा- ये फिल्म नहीं कि नकली घोड़े पर…

बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत पर बरसे करणी सेना, कहा- ये फिल्म नहीं कि नकली घोड़े पर…

शिमला: हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट पर सातवें और आखिरी चरण में 1 जून को मतदान कराए जाएंगे, यहां बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत और कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह के बीच जुबानी जंग जारी है. इस बीच कंगना रनौत द्वारा विक्रमादित्य सिंह की निजी जिंदगी को लेकर की गई एक टिप्पणी को लेकर करणी सेना के अध्यक्ष सूरज पाल अम्मू ने आपत्ति जताई है.

करणी सेना अध्यक्ष सूरज पाल अम्मू ने क्या कहा?

धर्मशाला में मीडिया से बातचीत करने के दौरान करणी सेना अध्यक्ष सूरज पाल अम्मू ने कहा कि मैं अभी कंगना जी का स्टेटमेंट सुन रहा था. कंगना रनौत जिस तरह की भाषा का प्रयोग कर रही हैं. मुझे उस पर आपत्ति है. मुंबई में उद्धव ठाकरे के लोगों ने कंगना रनौत को धमकी दी थी तो करणी सेना ने उनकी सुरक्षा के लिए हजारों करणी सैनिकों शिवसेना के खिलाफ खड़ा कर दिया था. बस यही कारण था कि वह हिंदुस्तान की बेटी हैं और वह अच्छी एक्ट्रेस हैं, लेकिन शिवसेना ने उनके बारे में अभद्र टिप्णी की तो करणी सेना ने उनका समर्थन किया. सूरज पाल अम्मू ने कहा कि वही कंगना रनौत आज उस परिवार और महिला के बारे में टिप्पणी कर रही हैं जिससे करणी सेना को आपत्ति है.

उन्होंने कहा कि ये फिल्म नहीं है कि नकली घोड़े पर दौड़ रही हैं और अच्छा दिख रहा है. यह चुनावी रण क्षेत्र है और यह देवभूमि हिमाचल है. अच्छे, सीधे और महेनती लोग रहते हैं. यहां पर कोई अभद्र भाषा का प्रयोग करता है तो जनता जागरूक है. ये प्यारे, मीठे और शांत लोग हैं. अगर वहां जबरदस्ती उन परिवारों, बहन, बहू और बेटियों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करता है तो करणी सेना को आपत्ति है.

ये भी पढ़ें: दुल्हन को नहीं हो पा रहा था कंट्रोल, करने लगी ऐसा काम, देखकर हो जाएँगे आप हैरान…

ये भी पढ़ें: दुल्हे को दुल्हन ने सरेआम मारा चाटा, आखिर क्यों हुई पिटाई, पढ़ें यहां…..

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन