June 17, 2024
  • होम
  • पति ही बना रक्षक से भक्षक, मां-बहन को उकसा कर पत्नी को पिटवाया…

पति ही बना रक्षक से भक्षक, मां-बहन को उकसा कर पत्नी को पिटवाया…

  • WRITTEN BY: Zohaib Naseem
  • LAST UPDATED : May 21, 2024, 10:25 pm IST

लखनऊ: सास और बहू का रिश्ता बहुत अनमोल होता है,  वहीं इस रिश्ते में अगर दरार पर जाए, तो आप क्या कहेंगे. जी हां… आज जो हम आपके लिए जो स्टोरी लेकर आए है, वो बिल्कुल इसी तरह की है.  जिसमें सास और ननद मिलकर बहू की जमकर पिटाई करती हुई देखी जा सकती हैं.

 

पति वीडियो बना रहा है

 

बता दें कि वीडियो बनाने वाला और कोई नहीं, बल्कि उसका पति ही है, जो वीडियो बनाते समय ये भी कह रहा है कि और मारो. वहीं वीडियो में आप देख सकते है कि बहू अपने ससुर को ये बोल रही है कि मुझे बचा लो… मुझे बचा लो. वहीं ननद बहू को बेतरतीब की तरह तो पीटती ही है, वहीं उसके पेट पर लात भी मारती है.

इस पढ़ाई को देखते ही ससुर अपनी बेटी को धक्का भी दे रहा है. तभी ये सब कुछ देख रही सास बिस्तर पर से उठ के आती है, आने के साथ ही वो बहु को थप्पड़ मारना शुरु कर देती हैं.

 

 दरवाजा बंद कर लेती हैं

 

पिता के छुड़ाने  के बाद भी बेटी अपनी भाभी को फिर से मारने के लिए दौड़ती है, फिर भाभी का पैर पकड़कर घसीटते हुए उसे कमरे से बाहर निकाल देती है. बता दें कि बहु को बाहर निकालने के बाद सास और ननद रूम का दरवाजा बंद कर लेती हैं.

इस मामले जब थाना जैथरा तक पहुंचा, तो थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने बताया कि मामला जैसा ही वैसी ही पुलिस भेजी गई थी. हालांकि बहु के घर वाले उसे अपने साथ ले गए हैं. अभी तक हमें कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है. अगर मिलती है, तो जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी.

 

 

ये भी पढ़ें: दुल्हन को ससुराल आते ही पकड़ा दिया सिलबट्टा, सास का देखें कड़क रुतबा, वीडियो वायरल

ये भी पढ़ें: दुल्हे को दुल्हन ने सरेआम मारा चाटा, आखिर क्यों हुई पिटाई, पढ़ें यहां…..

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन