June 17, 2024
  • होम
  • दुल्हन को ससुराल आते ही पकड़ा दिया सिलबट्टा, सास का देखें कड़क रुतबा, वीडियो वायरल

दुल्हन को ससुराल आते ही पकड़ा दिया सिलबट्टा, सास का देखें कड़क रुतबा, वीडियो वायरल

  • WRITTEN BY: Zohaib Naseem
  • LAST UPDATED : May 21, 2024, 10:22 pm IST

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर शादी के अकसर कोई न कोई वीडियो देखने को मिल ही जाते हैं. लेकिन इन दिनों शादी के बाद जो रस्में होती है, उसका वीडियो भी आजकल अपलोड किया जाने लगा है. वहीं अभी एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है. लेकिन शुरुआत करने से पहले मैं आपको पहले कुछ बताना चाहता हूं.

शादी करने के दुल्हन अपने ससुराल जाती है, जहां उसके साथ कई तरह के रस्म होता है. वहीं आज वीडियो मैं आपको दिखाने जा रहा हूं, वो रस्म से ही जुड़ा हुआ है. जहां दुल्हन से किसी रस्म के तहत सिलबट्टे पर मसाला पीसने के लिए बोला जाता है. लेकिन बेचारी मसाला पीसने के दौरान जो करती है, उसे देखकर आपकी हंसी रुक नहीं पाएगी.

 

दुल्हन मसाला पीस रही है

 

वीडियो में आप देख सकते है कि दुल्हन ससुराल में है. उसके आस-पास उसकी सास और दूसरी महिलाएं भी बैठी हुई दिख रही है. बता दें कि दुल्हन के पास में ही सिलबट्टा रखा हुआ है और उसपर मसाला रखा हुआ है. वहीं दुल्हन की सास उससे मसाले को पीसने के लिए कहती हैं.

वहीं अपनी सास के अज्ञा का पालन कर के वो मसाला पीसने लगती है. लेकिन दुल्हन को देखने के बाद ऐसा लगता है कि वो पहली बार मसाला पीस रही है. दरअसल, मैं ऐसा इसलिए बोल रहा हूं क्योंकि दुल्हन ये समझ में नहीं आ रही  है कि मसाला कैसे पीसा जाता है.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Singh (@shweta_bakshi_)

 

वीडियो हुआ वायरल

 

वहीं दुल्हन का ये रुतबा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट से shewta_bakshi_ शेयर किया गया है. वहीं वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

 

 

पढ़ें यहां: दुल्हे को दुल्हन ने सरेआम मारा चाटा, आखिर क्यों हुई पिटाई, पढ़ें यहां…..

पढ़ें यहां: Singapore: सिंगापुर एयरलाइंस का विमान हवा में बुरी तरह से डगमगाया, एक की हुई मौत 30 जख्मी

 

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन