June 17, 2024
  • होम
  • गुना में युवक को पहले पिलाया पेशाब, फिर महिलाओं के पहनाए कपड़े , देखें यहां…

गुना में युवक को पहले पिलाया पेशाब, फिर महिलाओं के पहनाए कपड़े , देखें यहां…

  • WRITTEN BY: Zohaib Naseem
  • LAST UPDATED : May 29, 2024, 5:14 pm IST

भोपाल: मध्य प्रदेश के गुना से पेशाब करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवक सबसे पहले किडनैप करके, फिर उसको पेशाब पिलाई गई. इतनी ही नहीं आरोपियों ने पीड़ित महिला के साथ ऐसा काम किया, जिसको पढ़ने के बाद आपको विश्वास नहीं होगा कि क्या ऐसा भी हो सकता है. दरअसल, आरोपियों ने पीड़ित को महिलाओं के कपड़े पहना दिए. इतना ही नहीं उसे मंडन करके जूतों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया गया.

 

तीन दिन तक बंधक बनाया

 

मानवीय संवेदनाओं को शर्मसार करने वाली इस घटना के बाद एक बार फिर मध्य प्रदेश में सियासी तपिश बढ़ चुकी है. यह मामला गुना के फतेहगढ़ का बताया जा रहा है. वहीं ये घटना 22 मई को हुआ है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, इस युवक का अपहरण एक बंजारा के समुदाय के लोगों ने किया था. वहीं उसे तीन दिन तक बंधक बनाकर रखा गया.

बता दें कि युवक ने आरोप लगाया है कि उसके साथ मारपीट करने के बाद उसे पेशाब भी पिलाई गई. जब फतेहगढ़ पुलिस को इस बात का पता चला, तो उन्होंने सोमवार यानी की 27 मई की रात 11.37 बजे सात आरोपियों पर एफआईआर दर्ज की गई है. थाना प्रभारी कृपाल सिंह के मुताबिक जो सभी पकड़ गए, वो राजस्थान के हैं.

 

 

25 लाख रुपये भी मांगे

 

पीड़ित के मुताबिक आरोपी उसे किडनैप कर पाटन, राजस्थान के झालावाड़, अटरु जैसी जगह पर घुमाते रहे. इसके बाद उसके साथ मारपीट कर के 25 लाख रुपये भी मांगे. पिता फुलसिंह के मुताबिक, वह आरोपी को बोला कि मैं तीन दिन में 20 लाख रुपये जमा कर दुंगा, तब जाकर आरोपी ने हमारे लड़के को छोड़ा है.

पीड़ित के मुताबकि, इसकी शिकायत करने जब वह झागर चौकी पर पहुंचा, तो पुलिस ने कार्रवाई करने से मना कर दिया. पीड़त का आरोप है कि पुलिस ने मामले की कार्रवाई करने के लिए उलटा शिकायतकर्ता से ही पैसे मांगने लगे. इसलिए अब हम हाईकोर्ट जाएंगे.

 

एसपी संजीव सिंह ने क्या बताया?

 

गुना एसपी संजीव सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. जब फरियादी मेरे पास आया, तो मैंने उसे पुलिस टीम के साथ फतेहगढ़ थाना भेज दिया गया है. उसके साथ राजस्थान में मारपीट की गई, लेकिन अराध जो शुरू हुआ है, वो हमारे यहां से शुरू हुआ है और उसका अपहरण किया गया है. वहीं दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी.

 

 

ये भी पढ़ें: भाभी ने देवर के साथ लड़ाया इश्क, पति ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, पढ़कर उड़ जाएंगे आपके होश

ये भी पढ़ें: दुल्हे को दुल्हन ने सरेआम मारा चाटा, आखिर क्यों हुई पिटाई, पढ़ें यहां…..

 

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन