July 18, 2024
  • होम
  • भाभी ने देवर के साथ लड़ाया इश्क, पति ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, पढ़कर उड़ जाएंगे आपके होश

भाभी ने देवर के साथ लड़ाया इश्क, पति ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, पढ़कर उड़ जाएंगे आपके होश

  • WRITTEN BY: Zohaib Naseem
  • LAST UPDATED : May 27, 2024, 5:17 pm IST

पटना: भाभी और देवर का रिश्ता बेहद अनमोल होता है. वहीं इस दौर में कुछ ऐसे भी लोग रह रहे हैं, जो इस रिश्ते को बदनाम कर दिए हैं.  आपने तो कई बार सुना ही होगा कि भाभी और देवर ने शादी कर ली. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर मैं ऐसा क्यों बोल रहा हूं. दरअसल, जो मामला सामने आया है, ये जो मामला है, वो बिहार के रोहतास का है. जहां देवर और भाभी को एक दूसरे से प्यार हो जाता है, फिर गांव का मुखिया दोनों की शादी करा डालता है.

 

भाभी-देवर को हुआ प्यार

 

दरअसल, ये तब हुआ जब पति घर पर नहीं रहता था. बता दें कि पति के घर पर न रहने के वजह से दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है. वहीं पति को इसकी जानकारी भी नहीं थी कि उसके पीठ पीछे ये सब चल रहा होगा. जब पति छुट्टी हुई, तो वो अपने घर आया. रात में दोनों पति और पत्नी एक साथ सोए हुए थें, जब आधी रात को पति का नींद खुली, तो उसने देखा कि उसकी पत्नी बिस्तर पर नहीं है.

पत्नी को खोजते-खोजते पति अपने छोटे भाई के कमरे में जा पहुंचा. फिर उसने जो देखा तो उसके रोगटें खड़े हो गए. उसने देखा कि पत्नी उसके छोटे भाई के साथ सोई हुई है.

 

मामला मुखिया को सौंपा गया

 

जब पति ने ये सब देखकर इस का विरोध किया, तो दोनों ने साथ रहने के लिए बोला. वहीं इस मामले को पति ने गंभीरता से लेते हुए पूरी जानकारी पुलिस को दे दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को थाना बुलाया. मामले की छानबीन करने के बाद, मामला संबंधित पंचायत के मुखिया को सौंप दिया गया. वहीं मुखिया ने पंचायत भवन पर दोनों यानी की देवर और भाभी की शादी करा डाली.

 

 

ये भी पढ़ें: दुल्हे को दुल्हन ने सरेआम मारा चाटा, आखिर क्यों हुई पिटाई, पढ़ें यहां…..

ये भी पढ़ें: ट्रैक्टर अचानक चल पड़ा, बाल-बाल बचा ड्राइवर, देखें वीडियो यहां….

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन