June 17, 2024
  • होम
  • रेप करने के लिए निकालता था महिला टिचर की आवाज, सात लड़कियों को बनाया अपना शिकार…

रेप करने के लिए निकालता था महिला टिचर की आवाज, सात लड़कियों को बनाया अपना शिकार…

  • WRITTEN BY: Zohaib Naseem
  • LAST UPDATED : May 27, 2024, 10:26 pm IST

भोपाल: रेप शब्द एक ऐसा शब्द है, जिसे लेने में भी शर्म आती है. तो आप सोचिये, जिसके साथ हुआ होगा, उसे कैसा लगता होगा. दरअसल मैं ऐसा इसलिए बोल रहा हूं क्योंकि इसी तरह का एक मामला एमपी के सीधी से सामने आया है. वहीं पुलिस ने रेप के आरोप के मामले में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. ये युवक महिला की आवाज निकालकर लड़कियों को ही अपने जाल में फसाया करता था.

 

झांसा दिया करता था

 

फिर ऐसा करने के बाद वो लड़कियों का रेप किया करता था. जब रेपिस्ट की आवाज के बारे में पता चला, तो पुलिस भी दंग रह गई. एमपी पुलिस ने जिस आरोपी को गिरफ्तार किया था, दरअसल उसका नाम ब्रजेश प्रजापति है, जिसकी उम्र 30 साल है. सीधी पुलिस को तब पता चला, जब कुछ लड़कियों ने बताया कि एक युवक लड़की का आवाज निकालकर बात करता है और फिर वो रेप को अंजाम देता है.

जब ब्रजेश प्रजापति की गिरफ्तारी हुई, तो उसने बताया कि वह एक खास तरह की मोबाइल ऐप मैजिक वॉइस का इस्तेमाल किया करता था. अब आप सोच रहे होंगे कि युवक आखिर किस तरह का बात किया करता होगा. बता दें कि युवक लड़कियों को स्कॉलरशिप का झांसा दिया करता था.

ये युवक महिला कॉलेज टीचर की आवाज में बात किया करता था. वहीं फिर चालाकी से लड़कियों के साथ रिलेशनशिप बनाया करता था. इस तरह से उसने एक दो लड़की नहीं, बल्कि 7 लड़कियों के साथ उसने बलात्कार को अंजाम दिया.

 

लड़के को भेजा करता था

 

आरोपी लड़कियों से बात करने के बाद उन्हें बारी-बारी से सुनसान जगह बुलाया करता था. जब लड़की बताई गई जगह पर पहुंची, तो फिर आरोपी वहां पर एक लड़के को भेजा करता था. जिसके बाद वो लड़कियों को फोन करता और बोलता कि वो मेरा बेटा है.

फिर वह लड़कियों को बेटे के साथ आने के लिए कहता था, उसके बाद वह लड़कियों को सुनसान कमरे की तरफ ले जाता और उसका बलात्कार करता था.

 

चार आरोपी गिरफ्तार

 

पुलिस ने प्रजापति के साथ-साथ चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अभी तक सिर्फ चार ही लड़कियों ने एफआईआर दर्ज कराई है. हालांकि पुलिस बाकी तीन की तलाश में जुटी हुई है, लेकिन पुलिस ने आरोपी बृजेश के घर पर बुलडोजर चला दिया है.

 

 

ये भी पढ़ें: भाभी ने देवर के साथ लड़ाया इश्क, पति ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, पढ़कर उड़ जाएंगे आपके होश

ये भी पढ़ें: दुल्हे को दुल्हन ने सरेआम मारा चाटा, आखिर क्यों हुई पिटाई, पढ़ें यहां…..

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन