June 17, 2024
  • होम
  • Famous Youtuber: मशहूर यूट्यूबर बॉबी कटारिया गिरफ्तार, लगा है ये बड़ा आरोप

Famous Youtuber: मशहूर यूट्यूबर बॉबी कटारिया गिरफ्तार, लगा है ये बड़ा आरोप

चंडीगढ़: अक्सर विवादों में रहने वाले मशहूर यूट्यूबर बॉबी कटारिया को मानव तस्करी के आरोप में गुरुग्राम पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया है. दावा किया है कि बॉबी कटारिया ने विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर 4 लाख रुपये से ज्यादा की धोखाधड़ी की है.

इस संबंध में फतेहपुर के रहने वाले अरुण कुमार और उत्तर प्रदेश के धौलाना के रहने वाले मनीष तोमर ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी. शिकायत के मुताबिक दोनों ने विदेश में काम देने से संबंधित इंस्टाग्राम पर एक एड देखा. यह विज्ञापन यूट्यूब बॉबी कटारिया के ऑफिशियल अकाउंट से इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था. दोनों को इन्फ्लुएंसर से संपर्क करने के लिए गुरुग्राम के एक मॉल में स्थित ऑफिस में मिलने के लिए कहा गया. शिकायत के बाद यूट्यूब बॉबी कटारिया और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया. वहीं सोमवार शाम यूट्यूब बॉबी कटारिया को उसके गुरुग्राम ऑफिस से गिरफ्तार किया गया है.

कई राज्यों में एनआईए ने छापेमारी की

आपको बता दें कि एनआईए ने कई राज्यों में सोमवार को छापेमारी की और कथित तौर पर अंतरराष्ट्रीय मानव तस्करी और साइबर धोखाधड़ी गिरोह में शामिल 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपी रोजगार का झूठा वादा कर विदेश भेजने के लिए भारतीय युवाओं को राजी करते थे.

ये भी पढ़ें: दुल्हन को नहीं हो पा रहा था कंट्रोल, करने लगी ऐसा काम, देखकर हो जाएँगे आप हैरान…

ये भी पढ़ें: दुल्हे को दुल्हन ने सरेआम मारा चाटा, आखिर क्यों हुई पिटाई, पढ़ें यहां…..

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन