February 29, 2024
  • होम
  • UP Nikay Chunav : अपराधी जान की भीख मांग रहे हैं… रायबरेली में गरजे CM योगी

UP Nikay Chunav : अपराधी जान की भीख मांग रहे हैं… रायबरेली में गरजे CM योगी

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के अब कुछ ही दिन बचे हुए है. सभी पार्टियों के नेता जोर-शोर से प्रचार कर रहे है. सीएम योगी ने 26 अप्रैल को रायबरेली में जनसभा को संबोधित किया. सीएम योगी का रायबरेली में पार्टी के नेताओं ने जोरदार स्वागत किया. रैली में सीएम योगी ने सरकार की उपलब्धियां गिनाई.

सीएम ने सपा पर बोला हमला

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार की उपलब्धियां को गिनाते हुए कहा कि कोरोना काल में सबको फ्री में राशन दिया गया. गरीबों के लिए मोदी सरकार ने आयुष्मान कार्ड, आवास, शौचालय आदि योजनाओं को उन तक पहुंचाया. सीएम योगी ने सपा पर जमकर हमला बोला और कहा कि इनकी सरकार में अपराधियों के हौसले बुंलद रहते थे. 2017 के बाद से यूपी में अपराधी अपनी जान की भीख मांग रहे है. उन्होंने कहा कि बीजेपी को आप लोग निकाय चुनाव में जिताए जिससे प्रदेश का तेजी से विकास हो सके. ट्रिपल इंजन की सरकार में प्रदेश का विकास तेजी से होगा.

अपराधी मांग रहे जान की भीख- सीएम

सीएम योगी ने कहा कि बीजेपी सरकार में अपराधी या तो अपराध छोड़ दिए है या प्रदेश छोड़कर भाग गए है. प्रदेश में अपराध करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा. जब से प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी है तभी से कोई दंगा नहीं हुआ है. सीएम ने कहा कि सपा की सरकार में अपराधी दिन में ही कट्टा लहराकर चलते थे. 2017 के बाद से अपराधियों ने अपराध करना छोड़ दिया है या तो प्रदेश छोड़ चलकर चले गए है.

उत्तर प्रदेश में 4 मई और 11 मई को दो चरणों में निकाय चुनाव कराये जाएंगे. प्रत्येक चरण में 9-9 मंडलों के जिलों को सम्मिलित किया गया है. 13 मई को मतगणना की जायेगी. आपको बता दें कि साल 2017 के चुनाव के मुकाबले इस बार 96 लाख ज्यादा मतदाता अपने मतों का प्रयोग करेंगे. यूपी नगर निकाय चुनाव में इस बार 14684 पदों के लिए वोट डाले जाएंगे.

यह भी पढ़ें-

Ateeq-Ashraf Murder: आखिरी बार 7-8 दिन पहले घर आया था आरोपी लवलेश तिवारी, पिता ने कहा हमसे कोई मतलब नहीं

बड़ा माफिया बनना चाहते थे तीनों शूटर्स, पहले भी किए थे कई सारे मर्डर, जानिए अतीक को मारने वालों की कुंडली

Tags