June 16, 2024
  • होम
  • Bihar: प्रेमी ने ही ली शिक्षिका प्रेमिका की जान, पहले काटा, फिर जलाया, जाने यहां क्या है पूरा मामला….

Bihar: प्रेमी ने ही ली शिक्षिका प्रेमिका की जान, पहले काटा, फिर जलाया, जाने यहां क्या है पूरा मामला….

  • WRITTEN BY: Zohaib Naseem
  • LAST UPDATED : May 22, 2024, 8:36 pm IST

पटना: हमारे देश क्राइम बढ़ता ही जा रहा है. हर रोज हमें एक नई क्राइम के बारे में सुनने को मिल ही जाता है. वहीं कटिहार में एक युवक ने स्कुल शिक्षिका की धारदार हथियार से हत्या कर डाली, फिर उसके बाद पेट्रोल से जला भी दिया. दरअसल, ये घटना प्राणपुर थाना इलाके के लक्ष्मीपुर पकड़िया गांव की बताई जा रही है.बता दें कि मृतक की जो पहचान की गई है, वो यशोदा देवी के रूप में हुई है. घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है.

 

डीसीपी ने क्या बताया?

 

घटना के बारे में डीएसपी अभिजीत कुमार सिंह ने बताया कि यशोदा देवी एक शिक्षक थी, जो कि प्राथमिक विद्यालय पकड़िया में पढ़ाया करती थी. वहीं यशोदा का पति दिल्ली में रहकर काम किया करता था. उसको छुट्टी न मिलने पर, वो कभी-कभी घर आया करता था.

इस बीच उसकी पत्नी का अफेयर हो जाता है. दरअसल उसकी पत्नी का अफेयर और कोई से नहीं, बल्कि उसके पड़ोस में रहने वाले हलचल कुमार से हो जाता है. हालांकि हलचल पंचायत स्तर पर ही ठेकेदारी का काम किया करता था.

 

महिला का अफेयर था

 

आपको बता दें कि कहानी का असल मजा तो अब है. मैं ऐसा इसलिए बोल रहा हूं, क्योंकि इस अफेयर की जानकारी पति परमेश्वर राय और उसके परिवार वालों को भी थी. इसी को लेकर दोनों में अक्सर विवाद भी हुआ करता था. इसी क्रम में फरवरी के महीने में यशोदा देवी और हलचल के बीच अफेयर को लेकर पंचायत भी बैठी थी. वहीं पंचायत के दौरान परमेश्वर राय और हलचल में बहस शुरू हो गई. इसी को लेकर हलचल बदला लेने का सोचने लगा.

 

महिला पर किया वार

 

पुलिस का कहना है कि हलचल के निशाने पर महिला नहीं, बल्कि परमेश्वर राय था. लेकिन मंगलवार की सुबह लगभग 6 बजे उसने यशोदा देवी को देखा, जो कि स्कूल जा रही थी. वहीं उसने यशोदा को पकड़ लिया और उसपर चाकू से हमला करने लगा. यशोदा खुद को बचा नहीं सकी और मौके वारदात पर उसकी मौत हो गई.

फिर आरोपी ने पेट्रोल डाल के उसके शरीर को जला लेने लगा. लेकिन तब-तक कुछ लोगों ने उसे देख लिया , वहीं आरोपी की नजर जैसी ही लोगों पर पड़ी तो वो वहां से फरार हो गया. बता दें कि पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.

 

 

ये भी पढ़ें: स्टूडेंट और टीचर में हुई मोहब्बत, दोनों ने किया डांस, वीडियो वायरल

ये भी पढ़ें: सेक्स वर्कर थी HIV positive, फिर भी बनाए 200 लोगों के साथ संबंध, पुरुषों की लगी जान दांव पर…

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन