July 20, 2024
  • होम
  • सेक्स वर्कर थी HIV positive, फिर भी बनाए 200 लोगों के साथ संबंध, पुरुषों की लगी जान दांव पर…

सेक्स वर्कर थी HIV positive, फिर भी बनाए 200 लोगों के साथ संबंध, पुरुषों की लगी जान दांव पर…

  • WRITTEN BY: Zohaib Naseem
  • LAST UPDATED : May 21, 2024, 10:19 pm IST

नई दिल्ली: अमेरिका के ओहियो में एक महिला सेक्स वर्कर ने ऐसा काम किया है, जिसे सुनने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएँगे. बता दें कि लिंडा लेसेसे नाम की एक सेक्स वर्कर 1 जनवरी 2022 को ही HIV पॉजिटिव  हो गई थी. वहीं HIV पॉजिटिव   होने के बावजूद भी उसने अपनी आदत छोड़ी नहीं, बल्कि 200 से ज्यादा लोगों के साथ संबंध बनाई. जैसे ही इस बात का पता स्थानीय प्रशासन को लगा, तो प्रशासन तुरंत ऐक्शन में आ गई, वहीं उन पुरुषों से टेस्ट कराने की अपील भी की.

 

211 पुरुषों के साथ संबंध बनाए

 

बता दें कि TOI की रिपोर्ट के मुताबिक अधिकारियों ने कहा कि इस महिला का नाम लिंडा लेसेसे है, जिसने 2 सालों में अलग-अलग राज्यों में करीब 211 पुरषों के साथ संबंध बनाए थें. वहीं अधिकारियों का कहना है कि लेंडेसी के जो ग्राहक थें, उनके रिश्तेदार भी संक्रमित हो गए, यानी कि उनकी पत्नी.

जांच करने पर मालूम हुआ कि दो साल से ज्यादा समय से इस बीमारी के बारे में लेंडसी को मालूम था. बता दें कि एचआईवी पॉजिटिव होने पर भी , पुरुषों से संबंध बनाने पर महिला पर मुकदमा चलाया गया है और इसे हरकत को क्राइम का दर्जा दिया गया है.

 

एचआईवी क्या है?

 

एचआईवी यानी की Human Immunodeficiency Virus, ये एक तरह का वायरस है, जो शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता पर हमला कर देता है. बता दें कि ये खासतौर पर सीडी 4 कोशिकाओं को अपना निशाना बनाता है, जिन्हें हम टी कोशिकाएं कहते है. ये जो कोशिकाएं होती है, वो बीमारियों से लड़ने में मदद करती हैं.

बता दें कि एचआईवी रोग प्रतिरोधक क्षमता को कमजोर कर देता है, तो शरीर हमारा किसी भी संक्रमण से लड़ना बंद कर देता है. वहीं अगर एचआईवी संक्रमण बढ़ते चला गया, तो इससे हमें एक्वायर्ड इम्यूनो डिफिशिएंसी सिंड्रोम (एड्स) हो सकता है.

 

 

ये भी पढ़ें: पब्लिक टॉयलेट आप ने ऐसा नहीं देखा होगा, बाहर से दिखता है अंदर का, वीडियो वायरल

ये भी पढ़ें: पति ही बना रक्षक से भक्षक, मां-बहन को उकसा कर पत्नी को पिटवाया…

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन