July 15, 2024
  • होम
  • स्टूडेंट और टीचर में हुई मोहब्बत, दोनों ने किया डांस, वीडियो वायरल

स्टूडेंट और टीचर में हुई मोहब्बत, दोनों ने किया डांस, वीडियो वायरल

  • WRITTEN BY: Zohaib Naseem
  • LAST UPDATED : May 22, 2024, 6:49 pm IST

नई दिल्ली: आप तो वैसे जानते ही होंगे कि टीचर और स्टूडेंट का रिश्ता बेहद खास होता है. टीचर जो होते हैं, वो हमारे पेरेंट्स के तरह ही होते हैं. हम उन्हें माता-पिता का दर्जा देते हैं. लेकिन अगर टीचर ही स्टूडेंट के साथ कुछ ऐसी हरकत करने लगे, तो आप क्या कहेंगे. जी हां… मैं ऐसा इसलिए बोल रहा हूं क्योंकि आज जो आप देखेंगे, तो शर्मसार हो जाएगें, आपको अपनी आखों पर यकीन नहीं हो पाएगी. तो चलिए बताते हैं आखिर क्या है मामला. दरअसल, इस समय सोशल मीडिया जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें टीचर स्टूडेंट के साथ ठुमका लगा रही हैं.

 

फेयरवेल लिखा हुआ है

 

बता दें कि वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि क्लास को सजाया गया है. क्लास के बोर्ड पर फेयरवेल लिखा हुआ है, जिससे यह तो मालुम हो रहा है कि क्लास में फेयरवेल पार्टी हो रही है. लेकिन पार्टी होने के साथ-साथ आपको कुछ और भी देखने को मिलेगा. दरअसल, एक स्टूडेंट अपनी टीचर के साथ ठुमका लगा रहा है. इस दौरान क्लास में और भी बच्चें मौजूद हैं. उनमें से कुछ अपने काम में लगे है, तो कुछ ये डांस का लुफ्त उठा रहे हैं.

 

 

लोगों ने किया कमेंट

 

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स से @BabaXwale नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करने के बाद उसके कैप्शन में लिखा गया कि हमारे स्कुल में ये सब क्यों नहीं किया जाता है. वहीं वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे है.

एक ने लिखा है कि मुझे फिर से स्कुल जाना है. दूसरे ने लिखा है कि चलो बाबा फिर से स्कुल चलते हैं. तीसरे बड़ा जबरदस्त कमेंट किया है, उसने लिखा है कि हमारे क्लास में मैडम 40 से 50 साल की है.

 

 

ये भी पढ़ें: KISS करने पर टुटी शादी, बिना दुल्हन के लौटी बारात, पढ़ें यहां पूरा मामला…

ये भी पढ़ें: सेक्स वर्कर थी HIV positive, फिर भी बनाए 200 लोगों के साथ संबंध, पुरुषों की लगी जान दांव पर…

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन