April 18, 2024
  • होम
  • ICC T20 Rankings : बल्लेबाजों में टॉप पर सूर्यकुमार यादव बरकरार

ICC T20 Rankings : बल्लेबाजों में टॉप पर सूर्यकुमार यादव बरकरार

नई दिल्ली : आईसीसी ने 26 अप्रैल को टी-20 की रैंकिग जारी कि है. भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव काफी दिनों से फॉर्म में नहीं थे उसके बावजूद टी-20 रैकिंग में पहले स्थान पर काबिज है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सूर्यकुमार यादव वनडे में लगातार तीन बार बिना खाता खोले पवेलियन चले गए थे. आईपीएल में उन्होंने कुछ शानदार पारियां खेली. वहीं दूसरे नंबर पर पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान काबिज है. रिजवान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 98 रनों की शानदार पारी खेली जिसका उनको फायदा मिला.

906 रेटिंग के साथ सूर्या पहले नंबर पर

विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के 906 रेटिंग प्वाइंट्स है. वहीं दूसरे नंबर पर काबिज मोहम्मद रिजवान के 811 प्वाइंट्स है. इन दोनों खिलाड़ियों के बीच लगभग 100 अंकों का अंतर है. वहीं तीसरे नंबर पर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ बाबर आजम कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे जिससे उनको नुकसान हुआ है. फिलहाल 756 रेटिंग प्वाइंट्स के साथ तीसरे नंबर पर काबिज है.

राशिद खान पहले नंबर पर बरकरार

गेंदबाजों में आफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान पहले नंबर पर काबिज है. वहीं आलराउंडरों की सूची में बांग्लादेश के शाकिब अल हसन पहले नंबर पर है. मौजूदा समय में राशिद खान गुजरात टाइटंस की तरफ से खेल रहे है और शानदार गेंदबाजी कर रहे है.

यह भी पढ़ें-

Ateeq-Ashraf Murder: आखिरी बार 7-8 दिन पहले घर आया था आरोपी लवलेश तिवारी, पिता ने कहा हमसे कोई मतलब नहीं

बड़ा माफिया बनना चाहते थे तीनों शूटर्स, पहले भी किए थे कई सारे मर्डर, जानिए अतीक को मारने वालों की कुंडली

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो