April 24, 2024
  • होम
  • Shoaib Akhtar: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने की अपनी बायोपिक 'रावलपिंडी एक्सप्रेस' की घोषणा, जारी किया मोशन पिक्चर

Shoaib Akhtar: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने की अपनी बायोपिक 'रावलपिंडी एक्सप्रेस' की घोषणा, जारी किया मोशन पिक्चर

नई दिल्ली। क्रिकेट दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपने उपर बन रही बायोपिक पिक्चर की घोषणा कर दी है। इन पर बन रही बायोपिक का नाम ‘रावलपिंडी एक्सप्रेस’ रखा गया है। इसके मोशन पिक्चर को शोएब ने रविवार की रात अपने फैंस के साथ शेयर किया।

इस दिन होगी रिलीज

पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज रहे शोएब अख्तर अगले साल बड़े परदे पर दिखने वाले हैं। इस क्रिकेटर पर एक फिल्म बनने जा रही है, जो अगले साल 16 नवंबर 2023 को रिलीज होगी। उनकी इस फिल्म का नाम ‘रावलपिंडी एक्सप्रेस- रनिंग अगेंस्‍ट द ऑड्स’ रखा गया है। इस फिल्म का अनाउंसमेंट खुद शोएब अख्तर ने किया है।

शोएब ने की बायोपिक लॉन्च की घोषणा

46 वर्षीय इस पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज ने रविवार की रात को एक मोशन पोस्टर जारी किया। इसमें उन्होंने लिखा है कि इस खूबसूरत यात्रा की शुरूआत। अपनी कहानी, अपनी जिंदगी, अपनी बायोपिक पिक्चर के लॉन्च की घोषणा करता हूं।

शोएब अख्तर ने ये लिखा

उन्होंने आगे लिखा कि रावलपिंडी एक्‍सप्रेस- रनिंग अगेंस्‍ट द ऑड्स। अगर आप सभी सोच रहे हैं कि आप मेरे बारे बहुत कुछ जान चुके हैं, तो आप गलत हैं। आप सब ऐसी राइड पर रहेंगे जो आपने पहले कभी नहीं की होगी।

24 सेकंड का है मोशन पिक्चर

बता दें कि शोएब अख्तर 24 सेकंड के इस मोशन पोस्टर में रेलवे ट्रैक पर दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं और इसमें बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ ट्रेन के इंजन का हार्न सुनाई दे रहा है। मोशन पिक्चर पोस्ट के अंत में फिल्म के रिलीज डेट को भी अनाउंस की गई है। वहीं जारी डेट के नीचे लिखा है- ‘डोंट मिस द राइड।’

कई सेलिब्रिटीज को है बेसब्री से इंतजार

गौरतलब है कि किसी भी पाकिस्‍तानी खिलाड़ी पर बनने वाली यह पहली विदेशी फिल्‍म है। पाकिस्‍तान की कई सेलिब्रिटीज ने जारी मोशन पिक्चर के कमेंट बॉक्स में फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार करने की बात लिखी है। खबर लिखने तक इस मोशन पोस्‍टर को 5 लाख से ज्‍यादा व्‍यू मिल चुके हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा वनडे जीता भारत, सीरीज किया अपने नाम

पूर्व कोच रवि शास्त्री ने बताया दो वर्ल्ड कप में हार की वजह, कहा हार्दिक के कारण…..

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन