April 12, 2024
  • होम
  • IND vs NZ: दूसरे वनडे मुकाबले में बारिश बिगाड़ेगी खेल! जानिए हेमिल्टन की पिच रिपोर्ट

IND vs NZ: दूसरे वनडे मुकाबले में बारिश बिगाड़ेगी खेल! जानिए हेमिल्टन की पिच रिपोर्ट

नई दिल्ली। भारतीय टीम इस समय न्यूजीलैंड दौरे पर हैं। यहां पर दोनो देशो के बीच तीन मैचों की वनडे श्रृंखला खेली जा रही है। पहले मैच में भारत को 7 विकेट से बड़े हार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद कप्तान धवन दूसरा मुकाबला जीतकर वापसी करना चाहेंगे। भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरा वनडे मुकाबला 27 नवंबर को हेमिल्टन में खेला जाएगा। दूसरे मैच में बारिश अपना खेल प्रभाव डाल सकती है, आइए जानते हैं की कैसी रहेगी हेमिल्टन की वेदर रिपोर्ट।

देरी से शुरु हो सकता है मैच

अगर बात हैमिल्टन की वेदर की करें तो मैच के दौरान बारिश अहम भूमिका निभा सकती है। स्थानीय वेदर रिपोर्ट के अनुसार मुकाबले वाले दिन यानी कल लगभग 4 घंटे तक बारिश होने की उम्मीद है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच ये मुकाबला सुबह 7.00 बजे शुरु होगा। वहीं टॉस के लिए सिक्का मैच शुरु होने से ठीक आधा घंटे पहले यानी 6.30 बजे उछाला जाएगा। लेकिन बारिश के कारण मैच शुरु होने में देरी हो सकती है। हेमिल्टन में कल सुबह 5.30 के बाद आसमान में बादल छाए रहने की उम्मीद है।

सीरीज में पीछे है भारत

भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे वनडे सीरीज का पहला मुकाबला भारत को गंवाना पड़ा। हालांकि टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कोर बोर्ड पर 306 रनों का बड़ा आंकड़ा लगा दिया था, लेकिन इसके बावजूद कीवी बल्लेबाजों ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और मुकाबले को 7 विकेट से जीत लिया। सीरीज में न्यूजीलैंड ने 1-0 की बढ़त बनाई हुई है। अब दूसरा वनडे मुकाबला हेमिल्टन में खेला जाएगा। जिससे पहले श्रेयस अय्यन ने बड़ा बयान दिया है।

धवन करेंगे बड़ा बदलाव

भारत के लिए श्रृंखला का आगाज निराशाजनक रहा क्योंकि पहले मुकाबले में केन विलियमसन के कप्तानी वाली न्यूजीलैंड के हाथो 7 विकेट से बड़े हार का सामना करना पड़ा। ऐसे में दूसरे मैच में कप्तान धवन बड़ा बदलाव कर सकते हैं और एक स्टार प्लेयर की टीम में वापसी करा सकते हैं।

Suryakumar Yadav: आईसीसी ने जारी की ताजा टी-20, सूर्यकुमार नंबर 1 पर काबिज

Ravindra Jadeja: भारत को बड़ा झटका, बांग्लादेश दौरे से बाहर हुए रवींद्र जडेजा

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो