IPL : केकेआर और चेन्नई सुपर किंग्स में होगा जोरदार मुकाबला

कोलकाता : आईपीएल का 33वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. कप्तान धोनी की कप्तानी में चेन्नई अच्छा खेल रही है वहीं केकेआर के कप्तान नीतीश राणा भी अच्छी फॉर्म में चल रहे है. प्वाइंटस टेबल में केकेआर 8वें स्थान पर है वहीं चेन्नई तीसरे स्थान पर है.

चेन्नई की बॉलिंग कमजोर

इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की बॉलिंग काफी कमजोरी नजर आ रही है. वे भले ही प्वाइंटस टेबल में तीसरे स्थान पर है लेकिन उनके बॉलरों को काफी संघर्ष करना पड़ रहा है. वहीं कोलकता के तेज गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया है. उमेश यादव और साउदी अच्छी लय में दिख रहे है. इडेन गार्डेंस का मैदान बड़ा होने के कारण यहां पर रन कम बनते है. इस मैदान पर पहले गेंदबाजी करने वाले टीम अधिक सफल रही है. जो भी टीम टॉस जीतेगी वे पहले गेंदबाजी करने का ही फैसला करेगी.

23 अप्रैल को तीन बार शून्य पर हुए है आउट

हर खिलाड़ी के जीवन में कोई दिन अच्छा रहता है तो कोई दिन बुरा रहता है. 23 अप्रैल का दिन कोहली के लिए अच्छा नहीं है. अभी तक अपने करियर में वे 3 बार गोल्डन डक का शिकार हुए है. 23 अप्रैल 2017 को आईपीएल में कोहली केकेआर के खिलाफ शून्य पर आउट हुए थे , 2022 में हैदराबाद के खिलाफ शून्य पर आउट हुए थे और आज के दिन कोहली राजस्थान के खिलाफ शून्य पर आउट हुए. अभी तक आईपीएल में विराट कोहली काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे उन्होंने अभी तक लगभग 46 की औसत से 279 रन बनाए है.

यह भी पढ़ें-

Ateeq-Ashraf Murder: आखिरी बार 7-8 दिन पहले घर आया था आरोपी लवलेश तिवारी, पिता ने कहा हमसे कोई मतलब नहीं

बड़ा माफिया बनना चाहते थे तीनों शूटर्स, पहले भी किए थे कई सारे मर्डर, जानिए अतीक को मारने वालों की कुंडली

Latest news