IPL 2024: आईपीएल में लखनऊ की टीम को लगा तगड़ा झटका, इस इंग्लिश खिलाड़ी ने नाम लिया वापस

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 2024 की शुरुआत मार्च महीने के आखिरी हफ्ते में होने की उम्मीद है। वहीं इससे पहले लखनऊ सुपर जाएंट्स टीम को एक तगड़ा झटका लगा है, जिसमें इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड आगामी पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह पर फ्रेंचाइजी ने वेस्टइंडीज टीम के युवा तेज गेंदबाज शमार जोसेफ को अपनी टीम का हिस्सा बनाया है। लखनऊ सुपर जाएंट्स ने शमार जोसेफ को 3 करोड़ रुपए में अपनी टीम के साथ जोड़ने का निर्णय किया है।

जोसेफ को बनया टीम का हिस्सा

वेस्टइंडिज के युवा तेज गेंदबाज शमार जोसेफ हाल ही में खेले गए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था। इन दोनों मुकाबलों में जोसेफ ने धारदार गेंदबाजी किया था। उनका सबसे अच्छा प्रदर्शन दूसरे टेस्ट में देखने को मिला था। गाबा के मैदान पर उन्होंने टूटे हुए अंगूठे से गेंदबाजी करते हुए 7 विकेट हासिल किए थे और 8 रनों से मैच वेस्टइंडीज को जिताने में अहम भूमिका निभाई थी। वहीं टो टी20 मुकाबले में उन्होंने एक भी विकेट नहीं लिए हैं।

मार्क वुड ने नाम लिया वापस

आईपीएल शुरु होने से पहले टूर्नामेंट से नाम वापस लेने के फैसले पर मार्क वुड ने अभी कोई खुलासा नहीं किया है। बता दें कि इस वक्त भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज खेला जा रहा है जहां पर मार्क वुड भी इंग्लैंड की टीम का हिस्सा हैं। उनको पहले टेस्ट में खेलने का मौका मिला था लेकिन दूसरे टेस्ट में आराम दिया गया था। बता दें कि वुड ने पिछले सीजन में लखनऊ की तरफ से खेलते हुए 11 विकेट हासिल किए थे।

ये भी पढ़ेः

Latest news