May 30, 2024
  • होम
  • IND Vs WI: वेस्टइंडीज कप्तान पूरन का बड़ा दावा, भारत के चुनौती का सामना करने को तैयार हैं कैरेबियाई टीम

IND Vs WI: वेस्टइंडीज कप्तान पूरन का बड़ा दावा, भारत के चुनौती का सामना करने को तैयार हैं कैरेबियाई टीम

नई दिल्ली। कैरिबियाई टीम के कप्तान निकोलस पूरन ने भारत का सामना करने के लिए तैयार होने का दावा किया है। पूरन ने कहा कि उनकी टीम एक ग्रुप के रूप में बेहद मजबूत है।

पिछली सीरीज 3-0 से हारी थी वेस्टइंडीज

इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच 22 जुलाई से तीन वनडे मैचों की सीरीज शुरू होने वाली है। हाल में ही बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में 3-0 से करारी हार झेलने के बाद वेस्टइंडीज के लिए भारत जैसी मजबूत टीम का सामना करना आसान नहीं रहने वाला है। लेकिन इसके बावजूद वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने उम्मीद जताई है कि उनकी कैरेबियाई टीम भारत को कड़ी चुनौती देने में कामयाब रहेगी।

पोलार्ड ने छोड़ी थी कप्तानी

इस साल आईपीएल के दौरान ही वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर किरॉन पोलार्ड ने वेस्टइंडीज टीम की कप्तानी छोड़ने का एलान कर दिया था। उनके कप्तानी से हटने के बाद ही निकोलस पूरन को लिमिटिड ओवर्स में वेस्टइंडीज टीम की कमान सौंपी गई।

कप्तान ने किया ये दावा

कप्तान पूरन ने कहा की, ”भारतीय टीम के पास बहुत सारे बेहतरीन खिलाड़ी हैं जो कि अपनी जिम्मेदारी निभा सकते हैं। भारत के पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो बल्ले और गेंद से मुकाबले का रूख बदल सकते हैं। लेकिन इसके बावजूद हम उनको कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार हैं। इससे पूरी दुनिया को ये मैसेज जाएगा की एक टीम के तौर पर वेस्टइंडीज कितनी मजबूत हैं।”

सही मानसिकता से उतरेगी वेस्टइंडीज

बता दें कि इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच शुरू होने वाले वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम में स्टार ऑलराउंडर जेसन होल्डर की वापसी हुई है। पूरन ने कहा, ”हमारी टीम वनडे क्रिकेट के लिए सही माइंडसेट तैयार करने की कोशिश कर रहे हैं। जब हम ऐसा करने में सफल हो जाएंगे तब हमारे लिए सब सही होगा। हमें क्रिकेट के हर फॉर्मेट को उसी के हिसाब से खेलना होगा।”

अपने आखिरी वनडे मुकाबले में सिर्फ 5 रन बनाए स्टोक्स, इंग्लैंड की हुई करारी हार

3 साल बाद टीम इंडिया में हो रही है इस खिलाड़ी की वापसी, बताया ड्रेसिंग रूम का माहौल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन