Friday, February 3, 2023

India Cricket: 3 साल बाद टीम इंडिया में हो रही है इस खिलाड़ी की वापसी, बताया ड्रेसिंग रूम का माहौल

नई दिल्ली। भारतीय टीम के एक विकेटकीपर बल्लेबाज ने ड्रेसिंग रूम के माहौल पर एक बड़ा बयान दिया है। ये खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं था। इन्होंने हाल ही में 3 साल के लंबे इंतजार के बाद टीम इंडिया में वापसी की है।

इस खिलाड़ी ने की वापसी

भारतीय क्रिकेट टीम का शेड्यूल इस साल काफी व्यस्त है। टीम इंडिया को साल के अंत में टी-20 वर्ल्ड कप भी खेलना है। इतने बड़े टूर्नामेंट को देखते हुए भारतीय चयनकर्ता लगातार खिलाड़ियों को टीम में मौका दे रहे हैं, ताकी वर्ल्ड कप जितने के लिए एक मजबूत टीम बनाई जा सके। चयनकर्ताओं की इस लिस्ट में अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक का नाम भी शामिल है। इन्होंने हाल ही में 3 साल के लंबे इंतजार के बाद टीम में वापसी की है। कार्तिक अब भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम के माहौल पर बड़ा बयान दिया है। बता दें कि इन्होंने इस साल यानि आईपीएल 2022 में कमाल की फॉर्म दिखाई थी। और कई मैचो में निचलें क्रम में बल्लेबाजी करते हुए एक बड़े मैच विनर की भूमिका निभाई थी।

ड्रेसिंग रूम का खोला राज

37 साल की उम्र में जोरदार तरीके से कमबैक करने वाले भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक इस समय शानदार फॉर्म मेंं चल रहे हैं। उन्होंने हाल ही में पत्रकारों को दिए एक इंटरव्यू में भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम के राज खोले हैं और टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम की तैयारियों के बारे में भी बताया है। कार्तिक ने अपने इस इंटरव्यू में कहा कि, ‘एक सफल टीम के रूप में हम आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान होने वाली चुनौतियों का सामना करने के लिए मजबूती से तैयारी कर रहे हैं। टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा ने इतने बड़े टूर्नामेंट की तैयारी के लिए सभी खिलाड़ियों को साथ लिया है.’

भारत के खिलाफ ODI सीरीज में मिली हार के बाद इंग्लैंड के इस धाकड़ खिलाड़ी ने किया वनडे संन्यास का ऐलान

वेस्टइंडीज के दो दिग्गजों ने एक साथ लिया संन्यास, अचानक लिये फैसले से आश्चर्य में हैं क्रिकेट के जानकार

Latest news