BCCI का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज को भारतीय टीम से करेगा बाहर, जानिए क्या है बड़ी वजह?

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई एक्शन मोड में है। वर्ल्ड कप की हार के बाद से ही भारतीय टीम में कई बड़े बदलाव के दौर शुरु हो गए हैं। बीसीसीआई की गाज अब भारतीय टीम के एक दिग्गज पर गिरा है, जिसको बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है।

वर्ल्ड कप हारने के बाद से एक्शन मोड में बीसीसीआई

ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप के बाद से बीसीसीआई एक्शन मोड में है। टी-20 क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट यानी वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड के हाथो 10 विकेट से बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद टीम इंडिया टूर्नामेंट से बाहर हो गई। इसके बाद बीसीसीआई ने चेतन शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम की सिलेक्शन कमेटी को बाहर का रास्ता दिखाया, वहीं अब एक और दिग्गज को हटाने का प्लान बनाया जा रहा है।

इस दिग्गज पर गिर सकता है बीसीसीआई की गाज

टीम इंडिया की मेंटल कंडीशनिंग कोच पैडी अप्टन को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई द्वारा हटाया जा सकता है। मिली जानकारी के अनुसार बीसीसीआई इनका कॉन्ट्रेक्ट रिन्यू नहीं करने वाली है। बता दें कि साउथ अफ्रीका के रहने वाले पैडी अप्टन का टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद से भारतीय टीम का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया है।

Suryakumar Yadav: आईसीसी ने जारी की ताजा टी-20, सूर्यकुमार नंबर 1 पर काबिज

Ravindra Jadeja: भारत को बड़ा झटका, बांग्लादेश दौरे से बाहर हुए रवींद्र जडेजा

Latest news