April 24, 2024
  • होम
  • UP Elections 2022: अहमदाबाद ब्लास्ट के आतंकी के पिता संग अखिलेश की तस्वीर साझा कर, अनुराग ठाकुर ने पूछा- बिरयानी खिलाने बुलाया था क्या?

UP Elections 2022: अहमदाबाद ब्लास्ट के आतंकी के पिता संग अखिलेश की तस्वीर साझा कर, अनुराग ठाकुर ने पूछा- बिरयानी खिलाने बुलाया था क्या?

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : February 19, 2022, 7:56 pm IST

UP Elections 2022:

उत्तर प्रदेश, UP Elections 2022: उत्तर प्रदेश विद्यानसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान से पहले केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्रेस कॉनफेरेन्स कर भाजपा पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान अनुराग ठाकुर ने समाजवादी पार्टी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव का अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट के आरोपियों से गहरा रिश्ता बताया.

अखिलेश ने साधी आरोपी के पिता पर चुप्पी- अनुराग ठाकुर (UP Elections 2022)

 

उत्तर प्रदेश में रविवार को तीसरे चरण का मतदान होना है, ऐसे में मतदान से पहले हर पार्टी प्रदेश में अपनी सत्ता काबिज़ करने के लिए एड़ी चोटी का ज़ोर लगा रही है. इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शनिवार को एक प्रेस कांफ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. अनुराग ठाकुर ने अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट के आरोपी के पिता का सपा से रिश्ता बताते हुए कहा कि, “अहमदाबाद सीरियल बम ब्लास्ट के 49 दोषियों में एक मोहम्मद सैफ, सपा नेता शादाब अहमद का बेटा है, लेकिन अखिलेश उन पर चुप हैं, उन्होंने कुछ भी नहीं कहा है.”

अनुराग ठाकुर ने दिखाई शादाब अहमद और अखिलेश यादव की फोटो

इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट के आरोपी के पिता शादाब अहमद और अखिलेश यादव की फोटो भी दिखाई. तस्वीरों में दोनों साथ नजर आ रहे हैं, तस्वीरें दिखाते हुए अनुराग ठाकुर ने पूछा कि क्या अखिलेश ने उन्हें बिरयानी पर बुलाया था?

साथ ही उन्होंने कहा, ‘अहमदाबाद सीरियल बम विस्फोट के तार साफ़ तौर पर समाजवादी पार्टी के नेताओं के साथ जुड़े हैं, लेकिन कोर्ट का फैसला आने के बाद भी समाजवादी पार्टी के नेता चुप हैं.’

यह भी पढ़ें:

UP Elections 2022: अयोध्या के गोसाईगंज से सपा प्रत्याशी अभय सिंह गिफ्तार, भाजपा प्रत्याशी से हुई थी भिड़ंत

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन