Sunday, June 26, 2022

UP Elections 2022: अयोध्या के गोसाईगंज से सपा प्रत्याशी अभय सिंह गिफ्तार, भाजपा प्रत्याशी से हुई थी भिड़ंत

UP Elections 2022

उत्तर प्रदेश, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान से पहले अयोध्या के गोसाइगंज सीट पर सपा प्रत्याशी अभय सिंह व भाजपा प्रत्याशी आरती तिवारी के समर्थकों के बीच हिंसक झड़प हुई है. इस दौरान दोनों समर्थकों के बीच पथराव हुआ और गोलियां चलीं, जिसके बाद पुलिस ने सपा प्रत्याशी अभय सिंह को गिरफ्तार कर लिया.

अभय सिंह ने लगाए ये आरोप

इस मामले में गिरफ्तारी के बाद अभय सिंह ने भाजपा पर उनके खिलाफ साजिश करने के आरोप लगाए हैं. वहीं अभय के समर्थकों का कहना है कि अभय चुनाव जीत रहे थे इसलिए उन्हें फंसाया गया है, अब यह चुनाव जनता के हवाले है. बताया जा रहा है दोनों प्रत्याशियों की गाड़ी एक दूसरे के आमने-सामने आने के बाद विवाद शुरू हुआ था, जिसके बाद दोनों प्रत्याशियों के समर्थकों ने एक दूसरे पर पथराव किया और गोलियां चलाईं. घटना के बाद अभय सिंह ने भाजपा पर आरोप लगाए थे कि भाजपा प्रत्याशी के समर्थकों ने उनके ऊपर हमला किया है. ‌

आरती तिवारी ने लगाए ये आरोप

इस मामले में भाजपा प्रत्याशी आरती तिवारी ने अभय सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि अभय सिंह के समर्थकों ने उनके समर्थकों के साथ मारपीट व फायरिंग की, तिवारी ने आगे सपा प्रत्याशी अभय सिंह के खुद फायरिंग करने के आरोप भी लगाए हैं.
वहीं, भाजपा प्रत्याशी आरती तिवारी के पति बब्बू तिवारी इस समय अयोध्या जेल में बंद हैं, जिसके चलते पुलिस अभय सिंह को किसी दूसरे जेल में भेजने तैयारी कर रही है. पुलिस का कहना है कि दोनों नेताओं के एक जेल में रहने की स्थिति में जेल में विवाद बढ़ सकता है.

यह भी पढ़ें:

UP Elections 2022: अयोध्या के गोसाईगंज से सपा प्रत्याशी अभय सिंह गिफ्तार, भाजपा प्रत्याशी से हुई थी भिड़ंत

SHARE

Latest news

Related news