April 18, 2024
  • होम
  • UP: सीएम योगी से मिले BSP सांसद, पहले भी कर चुके हैं तारीफ…. अटकलें तेज

UP: सीएम योगी से मिले BSP सांसद, पहले भी कर चुके हैं तारीफ…. अटकलें तेज

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : March 5, 2023, 9:11 pm IST

लखनऊ: मिशन 2024 को ध्यान में रखते हुए अभी से उत्तर प्रदेश में सभी सियासी दल अपना पूरा दमखम दिखा रहे हैं. हर कोई अपने ढंग से समीकरणों को साध रहा है या साधने में जुटा हुआ है. इसी बीच बहुजन समाज पार्टी के एक सांसद ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. इस मुलाकात से राजनीतिक हलकों में कई तरह की चर्चाएं तेज हो गई हैं.

 

कौन है बसपा सांसद?

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने वाले बसपा के ये सांसद श्याम सिंह यादव हैं जो शनिवार(4 मार्च) को सीएम योगी से मिले. लोकसभा चुनाव से पहले उनकी इस मुलाकात को पाला बदलने से जोड़कर देखा जा आरहा है. श्याम सिंह पहले भी कई भाजपा नेताओं की तरफदारी कर चुके हैं. वह अमित शाह को भी सराहते हुए नज़र आए थे. बताया जा रहा था कि अमित शाह ने उनके जन्मदिन पर बधाई भी दी थी.

 

पहले भारत जोड़ो यात्रा में भी आए नज़र

बता दें, बसपा सांसद को कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में भी देखा गया था. इस यात्रा में खुद मायावती शामिल नहीं हुई थीं. लेकिन बसपा सांसद श्याम सिंह यात्रा में राहुल गाँधी के साथ कदम से कदम मिलाते नज़र आए. साल 2024 में लोकसभा चुनावों से पहले उनके तेवर कुछ बिखरे-बिखरे नज़र आ रहे हैं. चर्चा है कि लोकसभा चुनाव से पहले श्याम सिंह अपनी नई जमीन तलाश रहे हैं. इस तरह देखा जाए तो बसपा सांसद के पाला बदलने के कयास तेज हो गए हैं. माना जा रहा है कि वह साल 2024 के चुनावों को लेकर अपने कदम जमाने की तैयारी में है. इसीलिए वह कभी कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में नज़र आ रहे हैं तो कभी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को हार पहनाते हुए नज़र आ रहे हैं.

कारगिल युद्ध के साजिशकर्ता थे मुशर्रफ, 1965 में भारत के खिलाफ लड़े थे युद्ध

Parvez Musharraf: जानिए क्या है मुशर्रफ-धोनी कनेक्शन, लोग क्यों करते हैं याद

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो