March 1, 2024
  • होम
  • लालू यादव की सेहत के लिए बिहार में चल रही हवन-पूजा

लालू यादव की सेहत के लिए बिहार में चल रही हवन-पूजा

पटना, आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की तबियत इस समय नाज़ुक बताई जा रही है. इस समय आरजेडी सुप्रीमो का दिल्ली स्थित एम्स में इलाज चल रहा है. इसी बीच बिहार में उनके स्वास्थ्य के लिए दुआओं का दौर शुरू हो गया है. ऐसे में, लालू के समर्थक और आरजेडी कार्यकर्ता जगह-जगह हवन और पूजा करके उनके स्वास्थ्य के लिए कामना कर रहे हैं.

इन जगहों पर हो रही पूजा

मुंगेर में गुरुवार को लालू प्रसाद के स्वास्थ्य लाभ के लिए आरजेडी कार्यकर्ताओं ने हवन पूजा की, साथ ही घोषी टोला स्थित काली मंदिर में कार्यकर्ताओं ने हवन पूजन कर लालू प्रसाद के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. इस मौके पर आरजेडी नेता प्रमोद कुमार यादव, आदर्श कुमार, राजा सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे. इसी के साथ बेतिया के मैनाटांड़ प्रखंड में भी लालू यादव के स्वास्थ्य में सुधार के लिए बस्था में प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया. युवा आरजेडी के प्रदेश सचिव रितेश यादव की अगुवाई में ये प्रार्थना सभा की गई, इसमें कई लोगों ने भाग लिया. सभी ने भगवान से आरजेडी सुप्रीमो के स्वास्थ्य में बेहतरी के लिए कामना की.

मिलने के बाद भावुक हुए सीएम नीतीश

सीएम नीतीश बुधवार दोपहर पटना स्थित पारस हॉस्पिटल पहुंचे थे, यहाँ उन्होंने आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव का हालचाल जाना. लालू यादव से मुलाकात के बाद सीएम नीतीश ने कहा कि ‘लालू की तबीयत पहले से बेहतर है. दिल्ली ले जाकर उनका सारा टेस्ट कराना चाहिए, यही बेहतर होगा. हम सभी ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि वो जल्द ही स्वस्थ हो जाएं.

हमारी दोस्ती पहले से है- नीतीश

लालू यादव से मुलाकात के बाद सीएम नीतीश ने लालू से रिश्तें को लेकर कहा कि, ‘हम और लालू यादव आज से नहीं, बहुत पहले से मित्र हैं. उनका सारा इलाज सारकारी खर्च पर होगा. हमें उम्मीद है कि वो जल्द ठीक होंगे.’

वहीं, बता दें कि बीते दिनों पीएम मोदी ने भी लालू यादव को फोन कर उनका हाल-चाल जाना था.

 

Boris Johnson Resigns: ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने दिया इस्तीफा

 

Tags