June 16, 2024
  • होम
  • बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता ने मस्जिद की तरफ किया इशारा, वीडियो वायरल होने के बाद छिड़ा विवाद

बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता ने मस्जिद की तरफ किया इशारा, वीडियो वायरल होने के बाद छिड़ा विवाद

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : April 19, 2024, 4:43 pm IST

हैदराबाद: लोकसभा चुनाव-2024 के लिए पहले चरण का मतदान शुरू हो गया है। इसी बीच सोशल मीडिया पर हैदराबाद से बीजेपी प्रत्याशी माधवी लता का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वह रामनवमी जुलूस के दौरान एक मस्जिद पर काल्पनिक तीर चलाते हुए दिख रही है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद विवाद खड़ा हो गया है।

वायरल वीडियो में क्या?


माधवी लता इससे पहले भी अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रही हैं। इस बार उन्होंने रामनवमी के मौके पर एक शोभा यात्रा में हिस्सा लिया। जब यात्रा उस क्षेत्र की एक मस्जिद के करीब पहुंची तो माधवी लता ने तीर चलाने की एक्टिंग की। जिसपर अब विवाद हो गया है। लोगों ने चुनाव आयोग को इस पर संज्ञान लेने के लिए भी कहा।

ओवैसी ने क्या कहा?

 Asaduddin Owaisi clears air on alliance with Congress
Asaduddin Owaisi

AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि भाजपा और RSS के लोगों ने भड़काऊ हरकतें की है। मैं हैदराबाद के लोगों से अपील करता हूं कि वो देखें कि भाजपा और RSS के लोग क्या कर रहे हैं। बीजेपी और RSS के लोग हैदराबाद की शांति को खराब करना चाहते हैं। इसलिए आप शहर की शांति के लिए अपने वोट का इस्तेमाल करें।

माधवी लता ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा

माधवी लता ने सफाई देते हुए कहा कि मेरी जानकारी में आया है कि एक वीडियो नकरात्मकता पैदा करने के लिए सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। मैं साफ कहना चाहूंगी कि यह एक अधूरा वीडियो है। इस वीडियो के कारण अगर किसी की भी भावनाएं आहत हुई हैं तो मैं माफी मांगना चाहूंगी।

यह भी पढ़े-

Lok Sabha Election : बिहार की चार सीटों पर वोटिंग, नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में चार बजे तक ही होगा मतदान

इजरायल की इन खूबसूरत और खूंखार सैनिकों के सामने नहीं टिकेगा ईरान

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन