June 17, 2024
  • होम
  • FIR against Navneet Rana: भाजपा प्रत्याशी नवनीत राणा कांग्रेस पर बयान देकर फंसी

FIR against Navneet Rana: भाजपा प्रत्याशी नवनीत राणा कांग्रेस पर बयान देकर फंसी

हैदराबाद. अमरावती से भाजपा प्रत्याशी नवनीत कौर राणा कांग्रेस पर बयान देकर बुरी तरह फंस गई हैं और उनके खिलाफ हैदराबाद के शादनगर थाने में एफआईआर दर्ज हो गई है. यह केस उनके खिलाफ शादनगर में महबूबनगर लोकसभा क्षेत्र के बीजेपी उम्मीदवार डी के अरुणा के चुनाव प्रचार के दौरान दिये गये बयान को लेकर हुआ है, प्रचार के दौरान उन्होंने कांग्रेस के खिलाफ बयान दिया कि ”कांग्रेस को वोट देना, मतलब पाकिस्तान को वोट देना”.

कांग्रेस को वोट मतलब पाक को वोट

भाजपा नेत्री नवनीत राणा और हैदराबाद से चुनाव लड़ रहे एआईएमआईएम प्रमुख असद्दुदीन ओवैसी के बीच बयानों के तीर चल ही रहे थे कि कांग्रेस के साथ उनका नया विवाद छिड़ गया है. नवनीत राणा ने पहले बयान दिया था कि  छोटे ओवैसी कहते हैं कि 15 मिनट के लिए पुलिस हटा दो फिर देखो क्या होता है, हम कहते हैं कि 15 सेकेंड के लिए हटा दो फिर देखो कि क्या होता है.

इसका जवाब असद्दुदीन ओवैसी ने यह कहकर दिया था कि बताओ कहां आना है. उसके बाद नवनीत राणा ने कांग्रेस पर हमला बोला कि उसे वोट देकर वोट खराब करने की जरूरत नहीं. कांग्रेस को वोट देने का मतलब पाकिस्तान को वोट देना.

नवनीत राणा के खिलाफ एफआईआर

नवनीत राणा ने कहा था कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से आवाज आ रही है कि राहुल गांधी बहुत अच्छे नेता है. भारत में फिर से उनकी सरकार बने ताकि पाकिस्तान एक बार फिर यहां आतंकवाद फैला सके. इसी बयान को लेकर नवनीत राणा के खिलाफ शादनगर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 171-C r/w, 171-F, 171-G, 188 के तहत केस दर्ज हो गया है.

कौन हैं नवनीत राणा

आपको बता दें कि नवनीत राणा भाजपा के टिकट पर अमरावती से चुनाव लड़ रही हैं. इसके पहले 2019 में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में वह इसी लोकसभा क्षेत्र से चुनाव जीती थीं. उनके पति रवि राणा भी राजनीति में हैं. दोनों काफी तेज तर्रार हैं और नवनीत राणा अपने बयान को लेकर सुर्खियों में रहती है.

यह भी पढ़ें-

नवनीत राणा के बयान पर ओवैसी का पलटवार, कहा – बताओ किधर आना है

शिवसेना UBT सांसद संजय राउत के बिगड़े बोल, नवनीत राणा को बताया नाचने वाली

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन